उत्तराखंड

कॉलेज के बाहर फायरिंग से मची अफरातफरी, युवकों की तलाश जारी..

कॉलेज के बाहर फायरिंग से मची अफरातफरी, युवकों की तलाश जारी..

उत्तराखंड: छात्रों के दो गुटों में चले आ रहे विवाद में एक पक्ष के छात्रों ने कॉलेज के बाहर हवाई फायरिंग कर दी। गोली चलने से कॉलेज परिसर में अफरातफरी मच गई। फायरिंग के बाद छात्र फरार हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कॉलेज परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। पुलिस फुटेज के आधार युवकों की तलाश कर रही है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में देहरादून हाईवे स्थित एक कॉलेज के छात्रों के दो गुटों में पुराना विवाद चला आ रहा है। विवाद को लेकर दोनों गुट इससे पहले भी कई बार भिड़ चुके है।

 

बुधवार को छात्रों के दो गुटों में कॉलेज परिसर में ही लड़ाई हो गई। विवाद बढ़ता देख कॉलेज के बाहर छात्रों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस बीच छात्रों के एक गुट ने दूसरे गुट को भयभीत करने के लिए हवाई फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि तीन राउंड हवाई फायरिंग की गई।गोली चलने से कॉलेज प्रशासन और छात्रों में अफरातफरी मच गई। जिस गुट ने फायरिंग की, उसमें कुछ बाहर के युवक भी शामिल थे। फायरिंग के बाद दोनों गुटों के छात्र फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली।

 

पुलिस ने आसपास के लोगों से भी युवकों के बारे में पूछताछ की। साथ ही कॉलेज परिसर के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। एसएसआई देवराज शर्मा ने बताया कि कॉलेज परिसर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। साथ ही युवकों की पहचान कराई जा रही है। पहचान होने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top