खेल

इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज को हुआ कोरोना..

इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज को हुआ कोरोना..

पाकिस्‍तान के खिलाफ किया था कमाल..

 

 

देश-विदेश: भारत और इंग्‍लैंड के बीच लीड्स में तीसरा टेस्‍ट मैच खेला जा रहा हैं। भारत ने चेतेश्‍वर पुजारा, विराट कोहली की पारी की बदौलत मुकाबले में वापसी कर ली है. तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक भारत ने दूसरी पारी में 2 विकेट पर 251 रन बना लिए है और वह अभी भी मेजबान इंग्‍लैंड से 139 रन पीछे है। हालांकि, 2 दिन का खेल बचा हुआ है। इसी बीच खबर आ रही है कि इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज ब्रायडन कार्स को कोरोना हो गया है। उनकी टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।

 

आपको बता दे कि हंड्रेड लीग के दौरान ब्रायडन इस महामारी की चपेट में आ गए थे. वह लीड्स टेस्‍ट में डेब्‍यू के सपने देख रहे थे, मगर इस महामारी ने उनकी उम्‍मीदों को तोड़ दिया. वह तीसरे टेस्‍ट में भारत के खिलाफ संभावित टेस्‍ट डेब्‍यू से चूक गए. कार्स स्‍टुअर्ट ब्रॉड, बेन स्‍टोक्‍स, मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर के टेस्‍ट सीरीज से बाहर होने के बाद आए। जानकारी के अनुसार इस गेंदबाज को उसी के लिए स्‍टैंडबॉय के रूप में शामिल किया गया।

इस गेंदबाज ने पाकिस्‍तान के खिलाफ सीमित ओवर क्रिकेट में सभी को प्रभावित किया था, जहां ब्रायडन ने अच्‍छे पेस और नियंत्रण के साथ गेंदबाजी की। 26 साल के इस गेंदबाज ने सीरीज में कुल 6 विकेट लिए थे। वह द हंड्रेड में नॉर्दन सुपरचार्जर्स टीम का हिस्‍सा थे, जहां वह टूर्नामेंट के आखिर में कोरोना के संपर्क में आ गए।

 

ब्रायडन मूल रूप से साउथ अफ्रीका के हैं, मगर इंग्‍लैंड के लिए क्रिकेट खेलने के लिए उन्‍होंने साउथ अफ्रीका छोड़ दिया था। भारत और इंग्‍लैंड के बीच 5 टेस्‍ट मैचों की सीरीज में अभी भी 2 टेस्‍ट मैच बाकी है और अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि उन्‍हें टेस्‍ट डेब्‍यू के अपने सपने को भारत के खिलाफ सीरीज में पूरा करने का मौका मिलता हैं या फिर उन्‍‍हें अभी और इंतजार करना पड़ सकता है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top