उत्तराखंड

उत्तराखंड के सभी क्षेत्रों में हो रहा विकास का कार्य  ..

उत्तराखंड के सभी क्षेत्रों में हो रहा विकास का कार्य  ..

  सीएम धामी..

उत्तराखंड: देश हर तरफ से सुरक्षित है, चाहे वह आर्थिक व्यवस्था हो या सीमाओं की सुरक्षा। राम मंदिर दुनिया का सबसे बड़ा पवित्र स्थल बनने जा रहा है। यह सब पीएम मोदी की वजह से संभव हो पाया है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह बातें बागेश्वर में कांडा महोत्सव के उद्घाटन के दौरान कही। इस दौरान सीएम धामी ने विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया। इसके बाद कपकोट में स्थापित जैनरेशन प्लांट का भी शुभारंभ किया गया।

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले जनता को योजनाओं की सौगात देने बागेश्वर के कपकोट पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी पीएम की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही पहाड़ी इलाकों की गरीब महिलाओं और हमारी बहनों को उज्जवला योजना का लाभ मिलना संभव हो पाया है।

सीएम धामी ने आगे कहा, हमारी सरकार उत्तराखंड के सभी क्षेत्रों में विकास कार्य कर रही है, हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं। मेरे पास मुख्यमंत्री के रूप में जो भी समय है, मैंने अपना क-एक पल राज्य के एक करोड़ 25 लोगों की सेवा के लिए समर्पित कर दिया है।

उन्होंने कहा, मैंने प्रधानमंत्री को कुमाऊं जिले में स्वास्थ्य सुविधा के बारे में लिखा और उन्होंने मुझे उत्तराखंड में एक और एम्स खोलने का आश्वासन दिया। पिछले पांच वर्षों में, हमने एक लाख करोड़ रुपये की योजनाओं की घोषणा की है और हमारी सरकार ने राज्य के हर कोने में विकास प्रदान करने का काम किया है।

कांग्रेस में अंदरूनी कलह पर बोले-सीएम धामी, हरीश रावत पार्टी के किसी काम के नहीं..

उत्तराखंड कांग्रेस में पार्टी में शुरू हुई अंदरूनी कलह पर सीएम धामी ने कहा, उन्होंने तय कर लिया है कि हरीश रावत पार्टी के किसी काम के नहीं है, इसलिए वह बार-बार हाईकमान से बात कर रहे हैं।

लोग गुटबाजी देख सकते हैं। एक तरफ हरीश रावत और दूसरी तरफ प्रीतम सिंह और तीसरे पर देवेंद्र यादव हैं। उन्होंने कहा, कोई नहीं जानता कि कितने समूह हैं या कोई क्या कर रहा है। कांग्रेस एक डूबता जहाज है।

पिछले 60 सालों में उन्होंने जो किया और पिछले कुछ सालों में जिस तरह से पीएम मोदी ने देश के विकास के लिए काम किया, वह पहले कभी नहीं हो सकता था।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top