उत्तराखंड

बच्छणस्यूं पट्टी में जिला सहकारी बैंक खोलने की मांग..

बच्छणस्यूं पट्टी में जिला सहकारी बैंक खोलने की मांग..

क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने सहकारी मंत्री को सौंपा ज्ञापन..

 

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। बच्छणस्यूं पट्टी के कांडई में जिला सहकारी बैंक खोलने की मांग को लेकर क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने सहकारी सहायता मंत्री धन सिंह रावत को ज्ञापन सौंपा है। जनप्रतिनिधियों ने कहा कि क्षेत्र में सीबीएस बैंक नहीं होेने से ग्रामीण जनता को मीलों का सफर तय करने के बाद जिला मुख्यालय पहुंचना पड़ता है।

प्रधान बामसू सुधा कंडारी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य पूनम कठैत एवं वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता वासुदेव कंडारी ने सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत को ज्ञापन सौंपकर कहा कि बच्छणस्यूं पट्टी में सीबीएस बैंक नहीं होने से क्षेत्र की जनता परेशान है। बैंक नहीं होने से ग्रामीणों को मीलों का सफर तय करने के बाद जिला मुख्यालय पहुंचना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि यदि बच्छणस्यूं पट्टी के कांडई में जिला सहकारी बैंक खोला जाता है तो इससे क्षेत्र के 20 ग्रामीण पंचायतों को इसका सीधा लाभ मिलेगा और पांच हजार की जन संख्या जुड़ेगी। उन्होंने कहा कि लम्बे समय से क्षेत्र की जनता की कांडई में बैंक खोलने की मांग कर रही है और इस ओर ध्यान नहीं दिये जाने से जनता मायूस है। उन्होंने सहकारी सहायता मंत्री से बच्छणस्यूं के कांडई में सहकारी बैंक खोलने की मांग की है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top