देश/ विदेश

अनियंत्रित होकर पलटा कैंटर, शिक्षिका समेत दो दबे, युवक की मौत..

अनियंत्रित होकर पलटा कैंटर, शिक्षिका समेत दो दबे, युवक की मौत..

 

 

 

देश-विदेश: मेरठ में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर गांव खड़ौली के पास शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। मुजफ्फरनगर से दिल्ली की तरफ जा रहा एक कैंटर अनियंत्रित होकर खाई में जा पलटा। वहीं स्कूटी सवार शिक्षिका और एक साइकिल सवार व्यक्ति कैंटर की चपेट में आ गए। कैंटर के नीचे दबने से साइकिल सवार की मौत हो गई जबकि, शिक्षिका गंभीर रूप से घायल हो गई।

 

रोहटा रोड नंद विहार की रहने वाली पूजा पत्नी अनिल सरकारी स्कूल में शिक्षिका है। शनिवार को पूजा अपनी स्कूटी पर सवार होकर स्कूल के लिए जा रही थी। खड़ौली गांव के पास वंडर सिटी के सामने एक कैंटर अनियंत्रित होकर खाई में जा पलटा। खाई में पलटने के दौरान कैंटर की चपेट में शिक्षिका पूजा व मुल्तान नगर निवासी साइकिल सवार विपिन चपेट में आ गया। कैंटर के पलटने से दोनों कैंटर के नीचे दब गए। दोनों की चीख-पुकार सुनकर लोग कैंटर की ओर दौड़े।

 

वहीं मौके पर पहुंचे लोगों ने किसी तरह महिला को बाहर निकाला। गंभीर हालत में पूजा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की सहायता से कैंटर को हटाया। कैंटर के नीचे विपिन दबा हुआ मिला। विपिन का एक पैर पूरी तरह कट गया था और उसकी कैंटर के नीचे दबने के कारण मौत हो गई। इस घटना के बाद हाईवे पर भीषण जाम लग गया। पुलिस ने किसी तरह जाम पर काबू पाया। पुलिस ने मृतक विपिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने दोनों के परिजनों को फोन पर मामले की जानकारी दी।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top