देश/ विदेश

कहासुनी में बेटे ने मां को जड़ा थप्पड़, जन्म देने वाली माँ ने तोडा दम..

कहासुनी में बेटे ने मां को जड़ा थप्पड़, जन्म देने वाली माँ ने तोडा दम..

देश-विदेश: राजधानी दिल्ली में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। जहा पर किराएदार के साथ शुरू हुआ झगड़ा कैसे मां-बेटे के बीच का झगड़ा बनकर मां की जीवन लीला को समाप्त कर गया। बिंदापुर इलाके में एक बेटे के थप्पड़ ने बुजुर्ग मां की जान ले ली। हादसे के बाद बेटे ने छुपाकर मां का अंतिम संस्कार तक कर दिया। लेकिन घटना के दूसरे दिन इससे जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया। एक सीसीटीवी में ये मामला कैद हुआ था। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा के अनुसार इस मामले में न ही कोई पीसीआर कॉल की गई और न ही मेडिकल रिपोर्ट ही बनाई गई है। पुलिस वीडियो को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है। देर शाम गैर-इरादतन हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया गया है। वायरल वीडियो बिंदापुर इलाके का है। रणबीर सिंह का इस इलाके में मकान है। उसने मकान का एक हिस्सा किराए पर दे रखा है। सोमवार दोपहर रणबीर सिंह का अपने किराएदार से गाड़ी पार्क करने को लेकर झगड़ा हो गया था।

 

परिवार के बीच-बचाव के बाद मामला किसी तरह शांत हो गया। फिर अपनी मां और पत्नी के साथ रणबीर सिंह मकान के मुख्य गेट पर आ गया। दरवाजा खुलने से पहले रणबीर सिंह की अपनी मां अवतार कौर (76) के साथ बहस होने लगी। पत्नी ने दोनों को शांत करने की कोशिश की। इसी बीच अचानक रणबीर सिंह ने अपनी मां को एक थप्पड़ जड़ दिया। अचानक हुए हमले में मां संभल नहीं सकी और सड़क पर ही गिर गई। अचेत हालत में उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आरोपी ने अपनी का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 12 बजकर सात मिनट पर सेवक पार्क की गली नंबर छह से पुलिस को एक महिला ने झगड़े की शिकायत की। शिकायत पर बिंदापुर थाने से प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर विकास मौके पर पहुंचे। शिकायतकर्ता महिला शुध्रा ने बताया कि पार्किंग को लेकर अपने मकान मालिक से बहस हो गई थी। बाद में मामला शांत हो गया और महिला ने शिकायत करने से इंकार कर दिया। बाद में मंगलवार को वीडियो के सामने आने पर मामले का खुलासा हुआ। पुलिस का कहना है कि बेटे का थप्पड़ लगने से मां जमीन पर गिरकर बेसुध हो गई। रणवीर की पत्नी ने सास को उठाने की कोशिश की लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद रणबीर सिंह ने मां का अंतिम संस्कार भी कर दिया। पोस्टमार्टन न होने से मेडिकल रिपोर्ट भी नहीं बन सकी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top