उत्तराखंड

देहरादून: दंपति की मौत मामले में आया नया मोड..

देहरादून: दंपति की मौत मामले में आया नया मोड..

मरने से पहले महिला ने बनाया था वीडियो, अपने भाई की बताई सच्चाई..

 

 

 

 

 

देहरादून के क्लेमेंटटाउन क्षेत्र के टर्नर रोड स्थित एक घर के कमरे में पति-पत्नी के सड़े-गले शव बरामद हुए थे। दोनों शव कमरे के फर्श पर पड़े थे। इनके बीच में उनका पांच दिन का नवजात बिलख रहा था। दंपति की मौत मामले में अब नया मोड आया है।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: देहरादून के क्लेमेंटटाउन क्षेत्र के टर्नर रोड स्थित एक घर के कमरे में पति-पत्नी के सड़े-गले शव बरामद हुए थे। दोनों शव कमरे के फर्श पर पड़े थे। इनके बीच में उनका पांच दिन का नवजात बिलख रहा था। दंपति की मौत मामले में अब नया मोड आया है। क्लेमेंटटाउन क्षेत्र में मकान के बंद कमरे में मृत मिले दंपती काशिफ और अनम प्रकरण में अब अनम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो अनम का मरने से पहले का बताया जा रहा है। वीडियो में महिला अपने भाई पर उसे और उसके पति को मारने की योजना बनाने का आरोप लगा रही है।

वायरल वीडियो में महिला कह रही है कि उसके भाई उसे और उसके पति को मारने की तैयारी कर रहे थे। उसके पति को झूठे केस में फंसाने की तैयारी की जा रही थी। उसके भाई ने उसे बहुत परेशान किया, नींद की गाेलियां तक खिलाईं। महिला वीडियो में यह भी कह रही है कि वीडियो बनाने का उद्देश्य है कि उसकी मौत के बाद किसी को परेशान न किया जाए। बीते बुधवार को मृतक काशिफ के पिता ने अनम के भाई पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। इस पर पुलिस ने अनम के भाई के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top