देश/ विदेश

गंगा नदी में मिला नाबालिग प्रेमी युगल का शव..

गंगा नदी में मिला नाबालिग प्रेमी युगल का शव..

देश-विदेश: पूर्वी उत्तर प्रदेश के चंदौली में गंगा नदी में प्रेमी युगल का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। दोनों के हाथ गमछे से आपस में बंधे हुए थे। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को गंगा नदी से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। दोनों नाबालिग प्रेमी युगल की पहचान चंदौली के धानापुर थाना क्षेत्र के दिया गांव के रहने वाले के रूप में हुई। ये पिछले 2 दिनों से घर लापता थे।

आपको बता दे कि चंदौली के धानापुर थाना क्षेत्र के दिया गांव के रहने वाले एक शख्स की 14 साल की बेटी और गांव के ही दूसरे व्यक्ति का 17 साल का बेटा 2 दिन पहले लापता हो गया था। बताया जाता है कि दोनों के बीच में प्रेम संबंध था और घरवाले इस बात को लेकर काफी नाराज थे और उनके मिलने जुलने पर रोक लगा दी थी। लेकिन किसी तरह दोनों प्रेमी युगल घर छोड़कर भाग गए। लोक-लाज के डर से परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी थी और खुद ही इन दोनों लड़के-लड़कियों की तलाश कर रहे थे।

 

गुरुवार की सुबह धानापुर थाना क्षेत्र के ही नरौली गंगा घाट के किनारे दोनों का शव तैरता हुआ मिला। दोनों के हाथ आपस में गमछे से बंधे हुए थे। सुबह गंगा स्नान करने गए ग्रामीणों की नजर जब इन दोनों प्रेमी युगल के शवों पर पड़ी तो इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। ग्रामीणों द्वारा मिली सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से दोनों के शव को गंगा नदी से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

 

पहले तो काफी देर तक इन दोनों प्रेमी युगल की पहचान नहीं हो पाई थी। लेकिन शाम तक इन दोनों की पहचान हो गई. इसके बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि दोनों लड़के-लड़की आपस में प्रेम करते थे और इस बात की जानकारी दोनों के परिजनों को भी थी। इस मामले में चंदौली जिले के सकलडीहा सर्किल के डिप्टी एसपी शेषमणि पाठक का कहना हैं कि ग्रामीणों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां पहुंचकर दोनों शवों को बाहर निकलवाया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि इनके परिजनों ने स्वीकार किया है कि दोनों में प्रेम संबंध था।फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top