उत्तराखंड

आज तिलवाड़ा से निकाली जायेगी साइकिल रैली..

आज तिलवाड़ा से निकाली जायेगी साइकिल रैली..

 

 

रुद्रप्रयाग। आजादी का अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए आज तिलवाड़ा से अगस्त्यमुनि तक साइकिल रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसमें जनपद स्तरीय अधिकारियों की ओर से प्रतिभाग किया जाएगा।मुख्य विकास अधिकारी नरेश कुमार ने साइकिल रैली के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि साइकिल रैली प्रातः 9 बजे तिलवाड़ा जीएमवीएन से आयोजित होगी। साइकिल रैली का शुभारंभ जिलाधिकारी द्वारा किया जाएगा।

रैली अगस्त्यमुनि के क्रीड़ा मैदान में प्रातः 10 बजे समाप्त होगी। उन्होंने कहा कि रैली में प्रतिभाग करने वाले अधिकारियों का चिन्हिकरण जिला पर्यटन अधिकारी द्वारा किया जाएगा। साथ ही परियोजना निदेशक डीआरडीए को साइकिलों में तिरंगे की व्यवस्था करने के लिए कहा गया है।

साइकिल रैली के समापन के बाद सरस केंद्र अगस्त्यमुनि से विकास खंड कार्यालय तक पैदल जन सहभागिता रैली का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें स्थानीय नागरिकों के साथ ही जन प्रतिनिधियों व बीडीसी में प्रतिभाग करने वाले समस्त अधिकारी प्रतिभाग करेंगे। नगर पंचायत अगस्त्यमुनि के अधिशासी अधिकारी व खंड विकास अधिकारी अगस्त्यमुनि को रैली के सफल संचालन के लिए संयोजक बनाया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त अवधि में यातायात नियंत्रण के लिए पुलिस विभाग तथा एंबुलेंस व अन्य चिकित्सीय व्यवस्थाओं को लेकर स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिए गए हैं।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top