उत्तराखंड

जनपद के बाजारों में कोविड नियमों का पालन नहीं कर रहे लोग..

जनपद के बाजारों में कोविड नियमों का पालन नहीं कर रहे लोग

एसपी ने पुलिस उपाधीक्षक, थाना व चौकी प्रभारियों की ली आनलाइन बैठक

निरोधात्मक कार्यवाही काफी कम होने पर एसपी ने जताई नाराजगी..

 

 

रुद्रप्रयाग। पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस उपाधीक्षक के साथ ही थाना व चौकी प्रभारी के साथ आनलाइन बैठक ली। जिसमें विस चुनाव की आदर्श आचार संहिता प्रभावी होने की तिथि से लेकर आज तक की जा रही कार्यवाही की समीक्षा की। जनपद में निरोधात्मक कार्यवाही काफी कम होने पर एसपी ने नाराजगी व्यक्त कर इसमें अपेक्षित सुधार लाने के लिए निर्देशित किया।

एसपी कार्यालय रुद्रप्रयाग से आनलाइन बैठक लेते हुए एसपी ने बताया कि जनपद के बाजारों में लोगों द्वारा कोविड नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। दुपहिया वाहनों में बिना हैलमेट के ही लोगों द्वारा विचरण किया जा रहा है। इस प्रकार की स्थिति पर अंकुश लगाने के लिए प्रभावी चेकिंग किए जाने के लिए सभी प्रभारियों को निर्देशित किया।

 

जगह-जगह से अवैध शराब तस्करी पर कार्यवाही किए जोन, चुनाव के दृष्टिगत होने वाली आपसी रंजिश रखने वालों को चिन्हित कर आवश्यक निरोधात्मक कार्यवाही करने, चुनाव के दृष्टिगत स्थापित किए गए बैरियरों पर चेकिंग किए जाने, कोविड नियमों का पालन करते हुए अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने के निर्देश भी दिए गए। ताकि कोरोना व विस चुनाव को शांतिपूर्वक निपटा जा सके। गोष्ठी में पुलिस उपाधीक्षक प्रबोध कुमार घिल्डियाल, पुलिस उपाधीक्षक विजेन्द्र दत्त डोभाल, पुलिस उपाधीक्षक सुश्री हर्षवर्धनी सुमन सहित सभी थाना व चौकी प्रभारी ऑनलाइन जुड़े।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top