देश/ विदेश

बीजेपी की जीत के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे..

बीजेपी की जीत

बीजेपी की जीत के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे..

देश-विदेश : गुजरात में निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) बड़ी जीत की तरफ बढ़ रही है। अहमदाबाद में जारी मतगणना के बीच एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला है। अहमदाबाद में बीजेपी की जीत के बाद नारेबाजी के बीच वहां मौजूद कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता भी ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने लगे हुए है।

 

अहमदाबाद में काउंटिंग सेंटर बने एलडी कॉलेज ऑफ इंजिनियरिंग में मंगलवार को मतगणना जारी थी। यहां से बीजेपी के प्रत्याशी के पक्ष में रुझान आना शुरू हुआ और आखिरकार कमल खिल ही गया। इस दौरान वहां मौजूद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हाथ में पार्टी का झंडा लेकर ‘वंदेमातरम’ और ‘जय श्री राम’ का नारा लगाना शुरू कर दिया।

 

 

बस फिर क्या था, पास में ही मौजूद कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी जय श्री राम का नारा लगाना शुरू कर दिया। हाथ में कांग्रेस पार्टी का झंडा लिए हुए कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम का नारा लगाते हुए कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे भी लगाए। दोनों तरफ से नारेबाजी होने लगी। वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया।

 

बीजेपी ने प्रदेश के छह नगर निगमों में अपनी पकड़ बरकरार रखी। अहमदाबाद, सूरत, भावनगर, जामनगर, राजकोट और वडोदरा में उसका मेयर बनना तय है। इस चुनाव से सबसे बड़ा झटका कांग्रेस को लगा है। चुनाव के नतीजों से एक बात पत्थर की लकीर की तरह साफ है कि गुजरात बीजेपी का गढ़ है और फिलहाल इस गढ़ में सेंध लगाने वाला दूर-दूर तक कोई दिख नहीं रहा है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top