उत्तराखंड

मीराबाई की सफलता पर देश को गर्व, उत्तराखंड के सीएम ने दी बधाई..

मीराबाई की सफलता पर देश को गर्व, उत्तराखंड के सीएम ने दी बधाई..

मीराबाई की सफलता पर देश को गर्व, उत्तराखंड के सीएम ने दी बधाई..

उत्तराखंड: टोक्यो ओलिंपिक में महिला भारोत्तोलक मीराबाई चानू ने भारत को 49 किग्रा महिला वेटलिफ्टिंग में पदक दिलाकर भारत का खाता खोल दिया है। उन्होंने क्लीन एंड जर्क की अपनी दूसरी कोशिश में कुल 115 किग्रा वजन उठाया। उनकी इस सफलता पर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी समेत अन्य हस्तियों ने शुभकामनाएं दी हैं। रियो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके बाजपुर के ओलंपियन गुरमीत सिंह का कहना हैं कि मीराबाई युवाओं के लिए प्रेरणा हैं।

 

टोक्यो ओलंपिक्स में भारत का खाता खोलने वाली मीराबाई चानू पर पूरा देश गर्व कर रहा है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री विधायक से लेकर तमाम हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। मीराबाई चानू की इस सफलता के लिए उनकी तारीफ करते हुए उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट करते हुए उन्हें जीत की बधाई दी।

 

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट किया, टोक्यो ओलंपिक्स में भारत्तोलन प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल जीतकर देश का गौरव बढ़ाने के लिए मीराबाई चानू को हार्दिक बधाई। वहीं, भाजपा विधायक चंद्रा पंत लिखती है, साइखोम मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए पहला सिल्वर जीत कर हमें गौरवान्वित किया है। आपको बहुत-बहुत बधाई। पूरे देश को आप पर गर्व है।

 

रियो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके बाजपुर के ओलंपिय गुरमीत सिंह ने मीराबाई को जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि मीराबाई युवाओं के लिए प्रेरणा हैं। पहले ही दिन देश की झोली में मेडल आने से आगे के लिए खिलाड़ियों में जोश और उत्साह बना रहेगा। गुरमीत ने कहा कि दो साल कोरोना वायरस में जो मेहनत मीराबाई ने की है, आज वो सफल हुई है। उनकी इस सफलता पर देश के साथ ही उत्तराखंड भी गर्व करता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top