उत्तराखंड

पुलिस विभाग के नए पटेल भवन का सीएम ने किया उद्घाटन..

पुलिस विभाग के नए पटेल भवन का सीएम ने किया उद्घाटन..

ट्रेनिंग के नए पाठ्यक्रम का भी विमोचन..

 

 

 

 

 

 

 

पुलिस विभाग के नए सरदार पटेल भवन का मंगलवार को मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने उद्घाटन किया। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस विभाग का ईबीट एप भी लांच किया। साथ ही सीएम द्वारा पुलिस के नए प्रशिक्षण पाठ्यक्रम का भी विमोचन किया गया।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: पुलिस विभाग के नए सरदार पटेल भवन का मंगलवार को मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने उद्घाटन किया। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस विभाग का ईबीट एप भी लांच किया। साथ ही सीएम द्वारा पुलिस के नए प्रशिक्षण पाठ्यक्रम का भी विमोचन किया गया। इसके बाद बैठक में उन्होंने कहा कि पुलिस के आवास और कार्यालय बढ़ाने के लिए जल्द कदम उठाए जाएंगे। उत्तराखंड पुलिस का आवास प्रतिशत 18 फीसदी है जो कि बहुत कम है। इसे जल्द से जल्द बढ़ाया जाएगा।

उनका कहना है कि प्रदेश में जमीनों की कमी है। ऐसे में नए भवन का डिजाइन ऐसा हो कि कम से कम जमीन में काम चल जाए। भारत सरकार की फ्लैगशिप स्कीम में उत्तराखंड अब सबसे आगे निकल रहा है। हमें आने वाले 25 सालों को लेकर योजना बनानी होगी। पुलिस को भी इसी हिसाब से तैयार रहना होगा। गृह विभाग के कामों की भी जल्द समीक्षा की जाएगी। बजट की कमी किसी काम में नहीं आने दी जाएगी।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top