उत्तराखंड

सीएम धामी का 7 हजार पदों पर भर्ती को लेकर बड़ा फैसला..

सीएम धामी का 7 हजार पदों पर भर्ती को लेकर बड़ा फैसला..

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश के युवाओं को आश्वस्त किया है कि प्रतियोगी परीक्षाओं में कोई विलम्ब न हो इसके लिए लम्बित परीक्षाओं का आयोजन यूकेएसएसएससी की अर्हताओं के आधार पर लोक सेवा आयोग या अन्य संस्था द्वारा कराए जाने के संबंध में जल्द कैबिनेट में प्रस्ताव लाया जाएगा।

सीएम धामी का कहना हैं कि यूकेएसएसएससी मामले की जांच जारी है व विधानसभा में हुई नियुक्तियों के सम्बंध में उच्च स्तरीय समिति जाँच कर रही है। सरकार युवाओं के हितों को लेकर सजग है, जो दोषी हैं उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई जारी है। जल्द रिक्त पदों को भरने का अभियान चलाया जाएगा। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि राज्य सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति से कोई समझौता नहीं करेगी।

सरकार युवाओं की आशाओं और अपेक्षाओं के अनुसार इन सभी मामलों में कड़ी कार्रवाई करेगी। किसी भी मेहनतकश युवा के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम एक नजीर बनाना चाहते हैं ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृति न हो, क्योंकि हमें अपने बेटे-बेटियों की चिंता है, उनके वर्तमान एवं भविष्य का सवाल है। प्रदेश में भर्ती प्रक्रियाओं का ऐसा सिस्टम बनाना होगा, ताकि भविष्य में कोई इस तरह का सोच भी न सके।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top