उत्तराखंड

चंपावत उपचुनाव में सीएम धामी 54 हजार 121 वोटों से जीते..

चंपावत उपचुनाव में सीएम धामी 54 हजार 121 वोटों से जीते..

मतगणना अभी भी जारी..

 

 

 

 

54 हजार से अधिक वोट पाकर सीएम धामी चंपावत उपचुनाव जीत गए हैं। सीएम धामी की रिकॉर्ड मतों से जीत के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है।

 

उत्तराखंड: उपचुनाव का परिणाम आते ही सीएम पुष्कर सिंह धामी जनता का आभार करने टनकपुर पहुंच गए हैं। उनके साथ भारी संख्या में समर्थक भी पहुंचे हैं। यहां भाजपा कार्यकर्ता रंग गुलाल उड़ाने के साथ ही सीएम के समर्थन में जोरशोर से नारेबाजी कर रहे हैं। आपको बता दे कि 54 हजार से अधिक वोट पाकर सीएम धामी चंपावत उपचुनाव जीत गए हैं। सीएम धामी की रिकॉर्ड मतों से जीत के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। वहीं कांंग्रेस की निर्मला गहतोड़ी को 3607 वोट मिले। पहली बार कांंग्रेस की जमानत जब्त हुई।

 

11 चरणों के रुझान सामने आने के बाद सीएम धामी ऐतिहासिक जीत की ओर बढ़ रहे हैं। 11वें राउंड के बाद सीएम धामी की बढ़त 46333 है। वहीं उन्होंने पूर्व सीएम बहुगुणा की जीत का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। मतगणना अभी जारी है, लेकिन सीएम की समर्थकों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है।

 

कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी इससे पूर्व चंपावत उपचुनाव में उपेक्षा का दर्द बयां कर चुकी हैं। उनका कहना हैं कि मेरे पास बस 137 साल पुरानी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का चुनाव निशान था, बस यही मेरी अकेली पूंजी थी। मुझे ही करना था। यहां तक कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की चुनावी सभा की व्यवस्था भी मुझे ही करनी पड़ी।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top