उत्तराखंड

अचानक यहां निरीक्षण को पहुंचे सीएम धामी, लोगों को बांटे कंबल..

अचानक यहां निरीक्षण को पहुंचे सीएम धामी, लोगों को बांटे कंबल..

 

 

 

 

 

 

 

 

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार देर सायं दून अस्पताल सहित देहरादून के विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंदों को कम्बल वितरित किए। उन्होंने घंटाघर के समीप स्थित रैन बसेरे व अन्य का औचक निरीक्षण भी किया और यहां रुके लोगों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना।

 

 

 

 

उत्तराखंड: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार देर सायं दून अस्पताल सहित देहरादून के विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंदों को कम्बल वितरित किए। उन्होंने घंटाघर के समीप स्थित रैन बसेरे व अन्य का औचक निरीक्षण भी किया और यहां रुके लोगों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना। सीएम ने अधिकारियों को रैन बसेरो की स्थिति में और सुधार के साथ ही शहर में जगह-जगह अलाव जलाने की व्‍यवस्‍था करने के निर्देश दिए। उनका कहना हैं कि बेघरों के सर्दी से बचाव की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।

मुख्यमंत्री ने समस्त जिलाधिकारियों एवं नगर आयुक्तों को निर्देश दिए हैं कि वे अपने जिलों और नगर क्षेत्रों में प्रमुख स्थलों पर अलाव की व्यवस्था सुनिश्चित करें और ज़रूरतमंदों को कम्बल और गर्म कपड़े उपलब्ध कराना भी सुनिश्चित करें। उनका कहना हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल जी की जयंती और सुशासन दिवस से इस काम को अभियान की तरह लिया जाए।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top