उत्तराखंड

सीएम धामी ने पत्नी संग किया काशी विश्वनाथ के दर्शन..

सीएम धामी ने पत्नी संग किया काशी विश्वनाथ के दर्शन..

 

 

 

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मुख्यमंत्रियों के सम्मेलन में भाग लेने उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंचे, लेकिन इससे पहले उन्होंने बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन किए। इस दौरान उनकी पत्नी गीता उनके साथ थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परियोजना के शुभारंभ के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों को अपनी सरकारों के साथ एक मंच पर बुलाया और बैठक की।

 

भाजपा के सभी मुख्यमंत्री भी प्रधानमंत्री के हाथों काशी विश्वनाथ परियोजना के पहले चरण के उद्घाटन के अवसर पर काशी विश्वनाथ पहुंचे। इस उपलक्ष पर सीएम धामी ने कहा कि वाराणसी में प्रधानमंत्री जी के साथ गंगा आरती में शामिल होने का सौभाग्य मिलने पर मैं इसकी स्पष्ट अनुभूति कर रहा हूं कि आप वास्तव में ‘गंगापुत्र’ हैं। सीएम धामी ने ट्वीट कर कहा की मुझे आज माननीय प्रधानमंत्री जी के कहे उस कथन का स्मरण हो रहा है कि- ‘ना तो मैं यहां आया हूं और ना मुझे किसी ने भेजा है.. मुझे तो मां गंगा ने बुलाया है।

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड दोनों राज्यों में विधानसभा चुनाव अगले साल की शुरुआत में होने हैं, इसलिए इन दोनों राज्यों में विकास परियोजनाएं शुरू की जा रही हैं। 4 दिसंबर को देहरादून में एक बड़ी जनसभा के बाद काशी में प्रधानमंत्री का भव्य कार्यक्रम हुआ। सभी मुख्यमंत्रियों के सम्मेलन से पहले सीएम धामी अपनी पत्नी के साथ काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे, उनका कहना हैं कि पीएम मोदी के नेतृत्व में न केवल यूपी और उत्तराखंड में बल्कि पूरे देश में, धार्मिक भावनाओं और स्थानों का विकास तेजी से हो रहा है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मुख्यमंत्रियों के सम्मेलन में भाग लेने उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंचे, लेकिन इससे पहले उन्होंने बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन किए।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top