उत्तराखंड

मुख्यमंत्री धामी आज करेंगे युवाओं, महिलाओं से संवाद..

मुख्यमंत्री धामी आज करेंगे युवाओं, महिलाओं से संवाद..

मुख्यमंत्री ने बॉलीवुड फिल्म के मुहूर्त शॉर्ट का किया शुभारंभ..

 

 

 

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज सोमवार को बोधिसत्व कार्यक्रम के तहत युवाओं, महिलाओं और सामाजिक संगठनों से संवाद करेंगे। प्रदेश की पारिस्थितिकी व आर्थिकी पर आधारित विकास का मॉडल तैयार करने के लिए मुख्यमंत्री की ओर से लगातार जन संवाद किया जा रहा है।

नियोजन विभाग के निदेशक मनोज पंत का कहना हैं कि सोमवार को सीएम आवास में युवाओं, महिलाओं और सामाजिक संगठनों के साथ ऑनलाइन व ऑफलाइन माध्यम से संवाद करेंगे। सेंटर फॉर पब्लिक पॉलिसी एंड डेवलपमेंट की ओर से संचालित संवाद श्रृंखला को बोधिसत्व कार्यक्रम के माध्यम से संचालित किया जा रहा है।

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को चकराता रोड स्थित स्थानीय होटल में एक बॉलीवुड फिल्म के मुहूर्त शॉर्ट का शुभारंभ किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड देश दुनिया के लिए बेस्ट शूटिंग डेस्टिनेशन है, राज्य सरकार ने फिल्म निर्माताओं के लिए अनुकूल वातावरण बनाया है ताकि उन्हें प्रदेश में कोई परेशानी न हो और फिल्म शूटिंग संबंधी अनुमति एवं अन्य कार्य आसानी से हो सकें। मुख्यमंत्री का कहना हैं कि प्रदेश में फिल्म नीति को भी संशोधित किया गया है जिसके बाद से प्रदेश में बड़ी तादात में फिल्मों की शूटिंग हो रही है।

 

सांस्कृतिक रमझोल की तैयारियां हुई शुरू..

उत्तराखंड के 21वें स्थापना दिवस के मौके पर गढ़वाल सभा सेंट्रल होपटाउन सेलाकुई की ओर से पांच दिसंबर को सांस्कृतिक रमझोल का आयोजन किया जाएगा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इस रंगारंग रमझोल का शुभारंभ करेंगे। इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं। सांस्कृतिक कार्यक्रम रमझोल में गढ़वाली, कुमाऊंनी लोक गायक और कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। इस रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में गढ़वाली, जौनसारी, कुमाऊंनी और दूसरे लोक गीत और नृत्य पेश किए जाएंगे।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top