देश/ विदेश

गूगल का HR मैनेजर बताकर अब तक 50 से ज्यादा लड़कियों से बनाये थे संबंध…

गूगल का HR मैनेजर बताकर 50 से ज्यादा लड़कियों से बनाता था संबंध...

गूगल का HR मैनेजर बताकर अब तक 50 से ज्यादा लड़कियों से बनाये थे संबंध…

मैट्रिमोनियल साइट की आड़ में करता था धोखाधड़ी…

देश-विदेश : गूगल कंपनी का एचआर मैनेजर बताकर शातिर ठग पर 50 से ज्यादा लड़कियों के साथ धोखाधड़ी कर कई के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है। शातिर अब पुलिस के कब्जे में हैं। पुलिस के मुताबिक ठग खुद को इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) अहमदाबाद का पास आउट बताता था। उसने मैट्रिमोनियल साइट्स पर अलग-अलग नाम से आईडी बना रखी थी और खुद को गूगल का एचआर मैनेजर बताकर बड़े घरों की लड़कियों को ठगी का शिकार बनाता था।

आरोपी शख्स ने अलग-अलग नामों से खुद को अलग-अलग मैट्रीमोनियल वेबसाइट पर गूगल को एचआर मैनेजर के तौर पर रजिस्टर करवा रखा था। इतना ही नहीं, वह हर वेबसाइट पर खुद की तनख्वाह सालाना 4000000 बता कर रखी थी। इसके अलावा इसने आईआईएम अहमदाबाद से एमबीए होने का दावा भी किया था और इसकी फर्जी डिग्री भी बना रखी थी।

 

शातिर पहले तो युवतियों को अपने विश्वास में लेकर उनके साथ शारीरिक संबंध बना पैसे लूट गायब हो जाता था। आरोप है कि उसने 50 से अधिक लड़कियों को ठगी का शिकार बनाया है। एक युवती की शिकायत पर अहमदाबाद पुलिस की साइबर सेल ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि उसका असली नाम संदीप शंभुनाथ मिश्रा है। इसने मैट्रिमोनियल साइट्स पर विहान शर्मा, प्रतीक शर्मा, आकाश शर्मा जैसे कई नामों ने अपनी प्रोफाइल बना रखी थी।

 

अहमदाबाद की एक युवती भी पिछले साल इसके झांसे में आकर शारीरिक शोषण और ठगी का शिकार हो गई थी। संदीप ने अहमदाबाद की युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर उसके पैसे लेकर गायब हो गया। ठगी का शिकार हुई युवती ने अहमदाबाद पुलिस से संपर्क कर शिकायत की।

आरोपी हाई प्रोफाइल लड़कियों से संपर्क में आता था, फिर अपने परिवार की मां, बहन और पिता की तस्वीर को दिखाकर उनका विश्वास जीत लेता था। पुलिस ने इसके पास से 30 से ज्यादा सिम कार्ड, 4 फोन, फेक आईडी बरामद किए हैं। इस शख्स ने अहमदाबाद उज्जैन, ग्वालियर, गोवा, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में लड़कियों को अपना शिकार बनाया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top