उत्तराखंड

बद्रीनाथ हाईवे पर अलकनंदा नदी में गिरी यात्रियों की कार, तीन की मौत, तीन घायल..

बद्रीनाथ हाईवे पर अलकनंदा नदी में गिरी यात्रियों की कार, तीन की मौत, तीन घायल..

कार में सवार थे छह यात्री ..

 

 

उत्तराखंड: बद्रीनाथ हाईवे पर रविवार शाम दर्दनाक हादसा हो गया। चमोली बाजार के पास अनियंत्रित होकर यात्रियों की कार अलकनंदा नदी में गिर गई। हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन यात्री घायल बताए जा रहे हैं।  घटना शाम करीब साढ़े चार बजे की है। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। बारिश होने के कारण रास्ता खतरनाक बना हुआ है। जिससे रेस्क्यू में भी परेशानी हुई। पुलिस के अनुसार, जिन घायलों को निकाला गया है उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

कार में सवार दीपक (27) सेक्टर 27 नोएडा, अरविंद (26) सेक्टर 82 नोएडा, संदीप तंवर (31) सेक्टर 11, नोएडा की दुर्घटना में मौत हो गई है। जबकि अक्षित चौहान, सेक्टर 46, नोएडा की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। हरेंद्र और सुशील अवाना (दोनों सेक्टर 11, नोएडा) जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

गोपेश्वर थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह रौतेला का कहना हैं कि सभी तीर्थयात्री कार से बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने के बाद केदारनाथ जा रहे थे। गहरी खाई होने के कारण घायलों को रेस्क्यू करने में पुलिस व एसडीआरएफ की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। उन्होंने कहा कि दुर्घटना की सूचना मृतकों व घायलों के परिजनों को दे दी गई है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top