उत्तराखंड

कार और ई रिक्शा की भिडंत से तीन लोग घायल..

कार और ई रिक्शा की भिडंत से तीन लोग घायल..

 

 

उत्तराखंड: हरिद्वार रोड स्थित कालेकीढाल के समीप ई-रिक्शा और कार में भिड़ंत हो गई। हादसे में ई-रिक्शा में सवार तीन सवारियां घायल हो गईं। सभी को 108 सेवा की मदद से एसपीएस राजकीय चिकित्सालय में भर्ती किया गया। जहां चिकित्सकों ने एक महिला की हालत गंभीर हालत देखते हुए उसे हायर सेंटर एम्स रेफर कर दिया।

 

कोतवाली पुलिस का कहना हैं कि बुधवार सुबह करीब 11 बजे एक ई-रिक्शा आईडीपीएल सीटीगेट से ऋषिकेश की ओर आ रहा था। इसी बीच कालेकीढाल के समीप सामने से आ रही एक कार से रिक्शा की टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही ई-रिक्शा सड़क पर पलट गया। रिक्शा में सवार कैलाशा देवी (32) पत्नी राकेश तिवारी, उनका 11 वर्षीय पुत्र अभिषेक तिवारी निवासी मनसा देवी और मुन्नी देवी (45) पत्नी जगदीश प्रसाद निवासी गीतानगर, आईडीपीएल घायल हो गए।

 

सूचना पर 108 सेवा की मदद से सभी घायलों को सरकारी अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने कैलाशा देवी की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया। पुलिस का कहना हैं कि कार में सवार लोग सुरक्षित हैं। ई-रिक्शा चालक भी ठीक है।

 

वही लक्ष्मणझूला मोटर मार्ग पर कैलासगेट के समीप एक स्कूटी अनियंत्रित होकर दुर्घनाग्रस्त हो गई। स्कूटी में दो युवक सवार थे। जिनमें एक युवक को गंभीर चोट आई। थाना मुनिकीरेती पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल को एम्स में भर्ती किया गया। कैलासगेट चौकी प्रभारी विपिन कुमार का कहना हैं कि घटना बीते मंगलवार रात की है।

 

स्कूटी में सवार रजत रावत (24) पुत्र सत्येंद्र सिंह रावत और ऋषभ 22, निवासी आवास विकास, ऋषिकेश मुख्य बाजार की ओर आर रहे थे। कैलासगेट के समीप उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में रजत को गंभीर चोटें आई है। जिसे एम्स में भर्ती किया गया है। उसके साथ बैठे ऋषभ को मामूली चोटें आई हैं।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top