देश/ विदेश

डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, 21 यात्री घायल..

डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, 21 यात्री घायल..

देश-विदेश: यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर बस चालक की झपकी से यात्रियों की जान पर बन आई। नोएडा से आगरा की ओर आ रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में 21 यात्री घायल हो गए है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा गुरुवार को आगरा जिले के खंदौली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन 160 के समीप हुआ।

 

बताया जा रहा हैं कि प्राइवेट स्लीपर बस हरियाणा के गुरुग्राम से पश्चिम बंगाल जा रही थी। बस में लगभग 90 यात्री सवार थे। आगरा के खंदौली क्षेत्र में पहुंचते ही बस चालक को झपकी आ गई, जिससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त बस में सवार ज्यादातर यात्री गहरी नींद में सो रहे थे। बस पलटने से उसमें सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर खंदौली टोल प्लाट के कर्मचारी और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे, और इसकी सूचना पुलिस को देने के साथ बस में फंसे यात्रियों को निकालने में जुट गए। इसी बीच थाना पुलिस के साथ सीओ (क्षेत्राधिकारी) अर्चना सिंह समेत पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

 

पुलिस और एक्सप्रेसवे के कर्मचारियों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालने के बाद एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा। इस हादसे में 21 यात्री घायल हुए हैं। जिनमे से पांच की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। वहीं जिन यात्रियों को मामूली चोट आई है, उनको मौके पर ही प्राथमिक उपचार देने के बाद दूसरे वाहन से रवाना कर दिया। इस हादसे का कारण बस चालक को झपकी आना बताया जा रहा हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top