उत्तराखंड

उत्तराखंड में 14 सब इंस्पेक्टरों, 140 हेड कॉन्स्टेबल के हुए बंपर तबादले..

उत्तराखंड में 14 सब इंस्पेक्टरों, 140 हेड कॉन्स्टेबल के हुए बंपर तबादले..

 

 

 

 

 

 

एसएसपी ने दून पुलिस लाइन में तैनात 14 उपनिरीक्षकों और 140 हेड कॉन्स्टेबल व कॉन्स्टेबलों का ट्रांसफर कर दिया है। सभी को विभिन्न थाना, चौकी और शाखाओं में नियुक्त किया गया है। पुलिस अधीक्षक द्वारा रोजाना कुछ न कुछ बदलाव किए जा रहे हैं।

 

उत्तराखंड: एसएसपी ने दून पुलिस लाइन में तैनात 14 उपनिरीक्षकों और 140 हेड कॉन्स्टेबल व कॉन्स्टेबलों का ट्रांसफर कर दिया है। सभी को विभिन्न थाना, चौकी और शाखाओं में नियुक्त किया गया है। पुलिस अधीक्षक द्वारा रोजाना कुछ न कुछ बदलाव किए जा रहे हैं। दो दिन पहले ही जिला पुलिस कप्तान ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में चौकी इंचार्ज सहित पूरा स्टॉफ ही बदल दिया था। मामला अभी थमा भी नहीं की एक बार फिर बड़े स्तर पर फेरबदल किया गया है।

जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा संदीप सिंह नेगी को क्षेत्राधिकारी विकास नगर नियुक्त करते हुए निम्न क्षेत्राधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किये गए। बताया जा रहा है कि आज पुलिस लाइन में नियुक्त 14 उपनिरीक्षकों को थानों और चौकी में नियुक्ति दी गई है। इसके साथ ही 140 हेड कॉन्स्टेबल ओर कॉन्स्टेबल को भी विभिन्न थानों और शाखाओं में तैनाती दी गई है। सभी को जल्द चार्ज लेने को कहा गया है।

उप निरीक्षक रविंद्र कुमार कौशल को पुलिस लाइन से एसआईएस शाखा पुलिस कार्यालय भेजा गया है। भरत सिंह रावत को पुलिस लाइन से नगर कोतवाली, कैलाश चंद्र को पुलिस लाइन से कोतवाली पटेल नगर, विजय प्रताप राही को पुलिस लाइन से नगर कोतवाली, मोहन सिंह नेगी को पुलिस लाइन से कोतवाली नगर, मनोहर लाल को पुलिस लाइन से कोतवाली पटेल नगर, साहिल वशिष्ठ को पुलिस लाइन से कोतवाली डालनवाला, चंद्रशेखर को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी बिधोली थाना प्रेमनगर, राज नारायण व्यास को पुलिस लाइन से कोतवाली विकासनगर, जसपाल सिंह को पुलिस लाइन से कोतवाली डालनवाला, दीपक भंडारी को पुलिस लाइन से थाना राजपुर, बलवीर को पुलिस लाइन से कोतवाली पटेल नगर, सुमित चौधरी को पुलिस लाइन से कोतवाली डोईवाला, महिला उप निरीक्षक भावना को पुलिस लाइन से कोतवाली मसूरी भेजा गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top