उत्तराखंड

उत्तराखंड में हुए बंपर तबादले और प्रमोशन..

उत्तराखंड में हुए बंपर तबादले और प्रमोशन..

 

 

 

 

 

 

शासन ने एक बार फिर तबादले और प्रमोशन किए है। ये कार्रवाई उत्तराखण्ड वित्त सेवा संवर्ग के अन्तर्गत की गई है। बताया जा रहा है कि राज्य में उपकोषाधिकारी संवर्ग से वित्त अधिकारी के पदों पर बंपर तबादले और प्रमोशन किए गए है। जिसके आदेश जारी किए गए है।

 

 

उत्तराखंड: शासन ने एक बार फिर तबादले और प्रमोशन किए है। ये कार्रवाई उत्तराखण्ड वित्त सेवा संवर्ग के अन्तर्गत की गई है। बताया जा रहा है कि राज्य में उपकोषाधिकारी संवर्ग से वित्त अधिकारी के पदों पर बंपर तबादले और प्रमोशन किए गए है। जिसके आदेश जारी किए गए है। आपको बता दे कि वित्त अधिकारी के पदों पर साधारण वेतनमान (ग्रेड वेतन रू0 5400/-) वर्तमान वेतन मैट्रिक्स लेवल-10 में पदोन्नति दी गई है।

बताया जा रहा है कि 31.05.2022 के द्वारा पदोन्नत किये गये 13 अधिकारियों तथा सहायक लेखाधिकार संवर्ग से वित्त अधिकारी के पदों पर साधारण वेतनमान: (ग्रेड वेतन रू0 5400/-) वर्तमान वेतन मैट्रिक्स लेवल-10 में पदोन्नति विषयक विज्ञप्ति प्रोन्नति संख्या-1 /47007 /2022, दिनांक 01.07.2022 के द्वारा पदोन्नत किये गये 17 अधिकारियों की पदोन्नत पद के प्रति तैनाती आदेश जारी किए गए है। बताया जा रहा है कि अधिकारियों को नवीनतम तैनाती प्रदान करते हुये मूलप्रभार / अतिरिक्त प्रभार आंवटित किया जाता है। इसके फलस्वरूप अब सम्बन्धित अधिकारियों का नवीनतम मूल प्रभार / अतिरिक्त प्रभार सूची जारी की गई है।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top