उत्तराखंड

बॉस ने सैलरी देने से किया मना तो, कर्मचारी ने किया कुछ ऐसा, देखिये वीडियो..

बॉस ने सैलरी देने से किया मना तो, कर्मचारी ने किया कुछ ऐसा, देखिये वीडियो..

 

 

 

देश-विदेश: सोशल मीडिया की दुनिया में कई मजेदार वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो को आपको बार-बार देखने को मन करेगा, तो कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर ऐसा क्यों हुआ। फिलहाल, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स जेसीबी से बड़ी-बड़ी गाड़ियों को बर्बाद करता हुआ दिख रहा है। इस दौरान वहां कई लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह नहीं मानता।

 

शख्स जेसीबी मशीन की मदद से मैदान में खड़े डंपरों और ट्रकों को एक-एक कर बर्बाद कर रहा है। वह एक-एक कर लाइन से खड़ी ट्रकों पर जेसीबी से हमला करता है। इस दौरान उसकी हरकत को देखने के बाद उसके बाकी साथी इधर-उधर भागने लगते हैं। कुछ देर तक ऐसा ही चलता रहता है। फिर वहां मौजूद बाकी लोग जेसीबी में घुसकर उस शख्स को पकड़ लेते हैं।

 

यह वीडियो कहां का है और यह शख्स ऐसा क्यों कर रहा था, इसकी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, जिस ट्विटर अकाउंट पर इसे शेयर किया गया है, उसके कैप्शन को देखने के बाद लोग इसे बॉस की ओर से सैलरी न मिल पाने से एक मायूस कर्मचारी की हरकत के तौर पर देख रहे हैं। वीडियो अपलोड होने के कुछ ही घंटों में इसे 12 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक किया है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top