उत्तराखंड

ब्लॉक प्रमुख ने ग्रामीणों के आंदोलन को दिया समर्थन..

ब्लॉक प्रमुख ने ग्रामीणों के आंदोलन को दिया समर्थन..

चिरबटिया में बंद पड़े राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान को दुबारा संचालित करने की मांग..

 

 

रुद्रप्रयाग: जखोली ब्लॉक के चिरबटिया में बंद पड़े राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान को दुबारा संचालित करने की मांग को लेकर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों व जनता क्रमिक अनशन मंगलवार को चौथे दिन भी जारी रहा है। मंगलवार को ब्लाक प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल ने ग्रामीणों के साथ धरना देकर सरकार से चिरबटिया में दोबारा आईटीआई खोलने की मांग को लेकर अपना पूर्ण समर्थन दिया है।

 

धरने में शिक्षक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शिव सिंह रावत,प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र भण्डारी,उक्रांद के मोहित डिमरी,प्रधान कुमड़ी प्रतिनिधि धर्मेन्द्र सिंह बिष्ट,प्रधान जैली प्रतिनिधि प्रवीण रावत ने एक स्वर में धरने का समर्थन करते हुए कहा कि जब तक सरकार ने उनकी माँग पूरी नहीं की और चिरबटिया में बंद पड़े आईटीआई में छात्रों को प्रवेश देकर प्रशिक्षण शूरू नहीं किया तब तक उनका धरना जारी रहेगा। प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने भाजपा सरकार व स्थानीय विधायक भरत चौधरी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा की नीति सदैव कांग्रेस सरकार में स्वीकृत योजनाओं को बंद करना है।

 

उन्होंने भाजपा की जनविरोधी नीतियों का पूरजोर विरोध करते हुए अविलम्ब चिरबटियां में आईटीआई खोलने की मांग की है। इस अवसर पर सैंन सिंह,नत्थी लाल,प्रधान दर्शनी देवी,विक्रम पंवार,अर्जुन सिंह मेहरा,सुभाष मेहरा,उत्तम सिंह मेहरा,बचन सिंह मेहरा,बैशाखी लाल,त्रिलोक सिंह,पूर्व प्रधान प्रेम सिंह मेहरा, प्रधान दिनेश कैन्तूरा,बुढना क्षेपंस प्रतिनिधि बिरेन्द्र सिंह कडंवाल,जगत सिंह कडंवाल आदि मौजूद थे।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top