उत्तराखंड

वंशिका हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा..

वंशिका हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा..

अपमान का बदला लेने के आदित्य ने मार डाला..

 

 

 

 

 

देहरादून के वंशिका हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। अपमान का बदला लेने के लिए आदित्य ने वंशिका को गोली मारकर हत्या की।

 

 

उत्तराखंड: देहरादून के वंशिका हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। अपमान का बदला लेने के लिए आदित्य ने वंशिका को गोली मारकर हत्या की। बता दे कि आदित्य का वंशिका से कई दिनों से विवाद चल रहा था। इस हत्याकांड को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा कर दिया है। आपको बता दे कि एक महीने पहले वंशिका द्वारा सोशल मीडिया पर एक फोटो डाली गई थी। उस फोटो पर आदित्य ने कुछ ऐसा कमेंट किया, जिससे वंशिका को आपत्ति हुई।

 

वंशिका से उसकी कहासुनी भी हुई थी। इसके बाद बवाल बढ़ता गया। आदित्य के कमेंट की सीनियर छात्रों ने मैनेजमेंट से शिकायत की। मैनेजमेंट ने छात्रा के परिजनों को इस बारे में बताया। इसके बाद कॉलेज बंद हो गया। गुरुवार कॉ दोबारा कॉलेज खुला तो शाम को आदित्य का सामना वंशिका से हो गया। फिर दोनों में कहासुनी हो गई। वंशिका ने अपने परिचित सीनियर छात्रों को मौके पर बुला लिया। मौके पर पहुंचे सीनियर छात्रों ने आदित्य की पिटाई कर दी।

 

इस दौरान आरोपी को वंशिका के पैर छूने पड़े थे। यह अपमान आदित्य को इतना नागवार गुजरा कि वह घर से तमंचा लेकर गया और वंशिका पर गोली चला दी। शुक्रवार को डीआईजी देहरादून जन्मेजय खंडूरी ने प्रेस वार्ता कर आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी दी। आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को आर्मी हॉस्टल के नजदीक शिवगंगा एक्लेव के पास से गिरफ्तार किया।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top