उत्तराखंड

सिरफिरे ने किया मां और बेटी पर चाकू से हमला , हालात गंभीर…

सिरफिरे ने किया मां और बेटी पर चाकू से हमला , हालात गंभीर...

सिरफिरे ने किया मां और बेटी पर चाकू से हमला….

मां बेटी दोनों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया….

उत्तराखंड : नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के बद्रीपुर में सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे एक सिरफिरे युवक ने मां-बेटी पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। दोनों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां मां की हालत गंभीर बनी हुई है, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। हमलावर महिला का परिचित बताया जा रहा है। महिला के पति फौज में हैं और इस समय लद्दाख में तैनात हैं। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी श्वेता चौबे मौके पर पहुंच गईं। उन्होंने बताया कि हमलावर की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, रजनी रावत निवासी बद्रीपुर के पति विनोद रावत फौज में हैं। यहां वह अपनी दो बेटियों के साथ रहती हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार रात उनका परिचित जीवन रावत निवासी लाडपुर उनके घर आया। रजनी रावत ड्राइंग रूम में बैठकर बातचीत कर रही थीं कि इसी दौरान किसी बात को लेकर युवक गुस्से में आ गया। उसने कमीज में छिपाकर रखा चाकू निकाला और रजनी पर ताबड़तोड़ हमला करने लगा। रजनी की चीख सुन दूसरे कमरे में मौजूद उनकी छोटी बेटी आस्था ड्राइंग रूम में आई और मां को छुड़ाने का प्रयास किया।

इस दौरान आस्था को भी दो-तीन चाकू के वार लग गए। दोनों ने चीख-पुकार मचाई तो युवक वहां से धमकी देते हुए भाग निकला। इसके बाद आसपास के लोग एकत्रित हुए और घटना की जानकारी नेहरू कॉलोनी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने रजनी रावत की बेटी आस्था को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपित का नाम पता चल गया है। उसकी तलाश की जा रही है। रजनी रावत की स्थिति नाजुक बनी हुई है। बेटी आस्था के बयान ले लिए गए हैं। बेटी के बयान के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top