उत्तराखंड

छूटी पर घर आ रहा था सेना का जवान,दर्दनाक हादसे में हुई मौत..

छूटी पर घर आ रहा था सेना का जवान,दर्दनाक हादसे में हुई मौत..

 

 

उत्तराखंड: चंपावत जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही हैं। जहां एक महीने के लिए छुट्टी लेकर घर आ रहे गोरखा नगर निवासी सेना के जवान की ट्रेन हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा बुधवार को राजस्थान में हुआ। सैनिक के मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

चंपावत जिले के लोहाघाट में गोरखानगर निवासी गौतम बहादुर 33 पुत्र स्व. मनोज बहादुर तीन कुमाऊं रेजीमेंट कोटा राजस्थान में तैनात थे। वह छुट्टी लेकर बुधवार को एक माह के लिए अपने घर आने के लिए ट्रेन में सवार हुए। मृतक के चाचा लाखन बहादुर ने कोटा सेना मु़ख्यालय के अधिकारियों से मिली सूचना का हवाला देते हुए कहा कि गौतम ने देहरादून के लिए ट्रेन में रिजर्वेशन किया हुआ था।

 

बताया जा रहा है कि कोटा रेलवे स्टेशन में दो ट्रेनें लगी हुई थी। जिसमें से एक में गौतम बैठ गए। ट्रेन चलने लगी तो गौतम को गलत ट्रेन में बैठने का पता चला। जिसके बाद वह चलती ट्रेन से उतरने का प्रयास करने लगा। इस बीच उनके बैग का कुंडा ट्रेन के दरवाजे में फंस गया और वह प्लेट फार्म में गिर कर ट्रेन के साथ घसीटते चले गए। जिससे उनकी मौत हो गई। मृतक के चाचा लाखन का कहना हैं कि गौतम दो माह पूर्व छूटी काटकर ड्यूटी पर लौटे थे। वह दोबारा छूटी में घर आ रहे थे। सेना के जवान गौतम का पार्थिव शरीर लेकर कोटा से रवाना हो चुके हैं।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top