उत्तराखंड

नारसन बॉर्डर पर चेकिंग कर रहे जवानों को कुचलने की कोशिश..

नारसन बॉर्डर पर चेकिंग कर रहे जवानों को कुचलने की कोशिश..

बॉर्डर से हरिद्वार तक खंगाले जा रहे कैमरे..

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: नारसन बॉर्डर पर एक कार चालक ने ड्यूटी पर तैनात जवानों को कुचलने की कोशिश की। किसी तरह जवानों ने भागकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद चालक बैरियरों को तोड़ता हुआ तेजी से कार लेकर भाग निकला, लेकिन कार की नंबर प्लेट मौके पर ही गिर गई। पुलिस ने कार नंबर के आधार पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि विधानसभा चुनाव और कोरोना जांच को लेकर नारसन बॉर्डर पर पुलिस के साथ अर्द्धसैनिक बलों के जवान ड्यूटी पर तैनात हैं। जवानों की ओर से बाहरी राज्यों से आने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है। साथ ही वाहन चालकों की कोरोना जांच कराई जा रही है।शनिवार रात करीब सवा तीन बजे नारसन चौकी प्रभारी बृजपाल सिंह सिपाही सचिन कुमार, अवधेश कुमार और अर्द्धसैनिक बलों के जवानों के साथ बॉर्डर पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

 

इसी दौरान पुरकाजी की ओर से एक दिल्ली नंबर की कार आती दिखाई दी। जवानों ने कार चालक को रुकने का इशारा करते हुए बैरियर आगे कर दिया, लेकिन कार चालक ने कार धीमी करने के बजाय रफ्तार बढ़ा दी। कार की रफ्तार बढ़ती देख जवानों ने भागकर अपनी जान बचाई। इस दौरान कार चालक तीन बैरियरों को तोड़ते हुए तेजी से सीमा में प्रवेश कर भाग निकला।

 

कार चालक की हरकत से जवानों के होश उड़ गए। इस बीच कार की नंबर प्लेट टूटकर गिर गई। चौकी प्रभारी ने घटना की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी। साथ ही नंबर प्लेट के आधार पर वायरलेस सेट पर सूचना फ्लैश की, लेकिन कार का पता नहीं चल पाया।

 

नारसन बॉर्डर पर जवानों को कुचलने की कोशिश के मामले में पुलिस की ओर से बॉर्डर से लेकर हरिद्वार तक के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस टीम नारसन, मंगलौर, रुड़की, बहादराबाद, ज्वालापुर और हरिद्वार में हाईवे किनारे लगे कैमरों को खंगाल रही है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top