मनोरंजन

सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार का लीड रोल लेकिन भारी पड़े सोनू सूद..

सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार का लीड रोल लेकिन भारी पड़े सोनू सूद..

 

देश – विदेश : अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में अक्षय ने पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाई हैं। उनके साथ मानुषी छिल्लर हैं जो कि राजुकमारी संयोगिता बनी हैं। फिल्म में सोनू सूद सम्राट पृथ्वीराज चौहान के करीबी दोस्त चंदबरदाई के रोल में हैं। कोरोना काल के बाद सोनू सूद की मसीहा की इमेज बन गई। ऐसे में सिनेमाघरों में उनकी फिल्म के आते ही प्रशंसक उनके पोस्टर की पूजा करने लग जाते हैं। ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ के साथ भी ऐसा ही देखा गया।

पोस्टर पर चढ़ाया दूध और माला..

सोनू सूद के प्रशंसकों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि एक सिनेमाघर के बाहर का है। फैन्स ने सम्राट पृथ्वीराज में उनके लुक जैसा लुक अपनाया है। सोनू सूद के पोस्टर पर कुछ फैन्स सबसे पहले दूध चढ़ाते हैं। उसके बाद वह नोट और फूलों की माला चढ़ाते हैं। पोस्टर के आगे बच्चों को डांस करते हुए देखा जा सकता है। सोनू सूद को सभी ने रियल हीरो बताया। वायरल वीडियो को सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल से रीट्वीट किया है।

ऑफर हो रहे पॉजिटिव रोल..

कोरोना काल से पहले सोनू सूद फिल्मों में ज्यादातर निगेटिव किरदार में ही दिखे। अब उनकी इमेज ऐसी बन गई है कि मेकर्स उन्हें निगेटिव किरदार देने से बचते हैं क्योंकि फैन्स के लिए उन्हें पर्दे पर उस तरह स्वीकार कर पाना आसान नहीं है। सोनू सूद खुद भी अपने कई इंटरव्यू में इसका खुलासा कर चुके हैं कि अब उन्हें पॉजिटिव रोल ऑफर हो रहे हैं।

कितना रहा कलेक्शन..

सम्राट पृथ्वीराज‘ का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। इसे यशराज बैनर के तहत बनाया गया है। फिल्म ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की और 10 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। फिल्म के वीकेंड पर और अच्छा करने की उम्मीद जताई जा रही है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top