उत्तराखंड

ब्रेकिंग न्यूज़- रुद्रप्रयाग में मंदाकिनी नदी में समाई कार, चालक की मौत..

ब्रेकिंग न्यूज़- रुद्रप्रयाग में मंदाकिनी नदी में समाई कार, चालक की मौत..

ब्रेकिंग न्यूज़- रुद्रप्रयाग में मंदाकिनी नदी में समाई कार, चालक की मौत..

उत्तराखंड: लगातार हो रही बारिश के कारण अधिकांश जिलों की हालत खराब हो रखी है। पहाड़ों से लेकर मैदानों तक झमाझम हो रही बरसात के कारण मुसीबतों का सिलसिला थमता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। इसी बीच मौसम विभाग ने उत्तराखंड के कई जिलों में रेड अलर्ट जारी किया है। अगस्त्यमुनि रुद्रप्रयाग में एक ऑल्टो कार मंदाकिनी नदी में समा गई। बताया जा रहा हैं कि कार में चालक के अलावा और कोई दूसरी सवारी नहीं थी। हादसे में कार चालक की मौत हो गई।

 

बताया जा रहा है कि वाहन बैक करते समय ये हादसा हुआ। गाड़ी निकालने के बाद वाहन चालक को मृत घोषित कर दिया गया।आपको बता दे कि वाहन चालक गाड़ी के अंदर सीट बेल्ट लगाकर गाड़ी को बैक कर रहा था, लेकिन गाड़ी अनियंत्रित होकर नदी में जा समा गई। सीट बेल्ट पहनने के कारण वाहन चालक गाड़ी से छिटक नहीं पाया और गाड़ी सहित नदी में जा गिरा। मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन, आपदा प्रबंधन टीम और ग्रामीणों द्वारा गाड़ी को निकाला गया। गाड़ी निकालने के बाद वाहन चालक को मृत घोषित कर दिया गया है।

 

वाहन चालक किशोरी लाल, ग्राम गंगानगर खुद अपनी गाड़ी को चला रहे थे और पेशे से अध्यापक थे। आपको बता दें की पहाड़ों पर भारी बारिश से चलते नदी नाले उफान पर है। बारिश से नदी का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है। मौसम विभाग में स्थानीय लोगों से नदी और नालों से दूरी बनाने की अपील की है और साथ ही बारिश के समय यात्रा न करने की सलाह भी दी है। मौसम विभाग का कहना है कि 30 जुलाई के बाद भी मौसम का यह मिजाज रह सकता है मगर 30 जुलाई तक उत्तराखंड में मूसलाधार बरसात के पूरे आसार हैं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top