उत्तराखंड

हरीश रावत ने हाथ में बल्ला लेकर दी मुद्दों की राजनीति करने की चुनौती..

हरीश रावत ने हाथ में बल्ला लेकर दी मुद्दों की राजनीति करने की चुनौती..

 

 

 

 

उत्तराखंड: विधानसभा चुनाव में पिछले कुुछ दिनों से मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मुद्दे को हवा दी जा रही है। इसके साथ ही पूर्व सीएम हरीश रावत के एक चित्र के साथ छेड़छाड़ कर उसे खूब प्रसारित किया जा रहा है। इसके जवाब में पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया में एक वीडियो अपलोड कर भाजपा को विकास के मुद्दों पर खेल खेलने की चुनौती दी है।

आपको बता दे कि घर के आंगन में बकायदा ग्रीन मैट बिछाकर हाथ में क्रिकेट बल्ला थामे हरीश रावत भाजपा को मुद्दों का खेल खेलने की चुनौती दे रहे हैं। उनका कहना है कि मुस्लिम यूनिवर्सिटी और मेरी दाढ़ी वाली फोटो प्रसारित कर भाजपा क्या साबित करना चाहती है। उसे चुनाव के समय हमेशा हिंदू-मुस्लिम ही क्यों याद आता है।

 

हिंदू-मुस्लिम का खेल बंद कर दो.

वीडियो में हरीश कह रहे हैं, भाजपाइयों और भाजपा नेताओं मुझसे बहुत खेल रहे हो। क्या तुम्हारे पास रोजगार-रोजगार जैसा कोई खेल नहीं? अगर हमारे साथ खेल ही खेलना है तो रोजगार, महंगाई और विकास के मुद्दे पर खेल खेलो? हम आपको बताएंगे अपने शासनकाल में हमने कैसे महंगाई को कंट्रोल में रखा, कैसे लोगों की पेंशन लगवाई और कैसे किसानों और गरीबों के लिए योजनाएं चलाईं। आपने पिछले पांच सालों में कुछ नहीं किया। शिक्षा को चौपट कर दिया तो स्वास्थ्य व्यवस्था को गर्त में पहुंचा दिया।

उन्होंने भाजपा को चेतावनी देने वाले अंदाज में कहा कि हिंदू-मुस्लिम का खेल बंद कर दो। अगर हिम्मत है तो विकास कार्यों का खेल खेलो और बराबरी करके दिखाओ। उनका कहना हैं कि भाजपाइयों को समझ लेना चाहिए कि उनके ऊपर उत्तराखंड में मुस्लिम यूनिवर्सिटी खोले जाने की पैरवी का झूठा इल्जाम लगाने से उनकी पार्टी का भला होने वाला नहीं है। उनकी फोटो पर दाढ़ी लगाकर भाजपा के लोग अपने मानसिक दिवालियापन को प्रदर्शित कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top