उत्तराखंड

मोटरमार्ग की वित्तीय स्वीकृति मिलने पर ग्रामीणों ने जताई खुशी..

मोटरमार्ग की वित्तीय स्वीकृति मिलने पर ग्रामीणों ने जताई खुशी..

पूर्व विधायक के क्षेत्र आगमन पर किया फूल मालाओं से स्वागत..

 

 

 

रुद्रप्रयाग। राज्य योजना के अन्तर्गत फापंज-बरसाल 2.7 किमी मोटर मार्ग के द्वितीय चरण की वित्तीय स्वीकृति मिलने पर ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केदारनाथ विधानसभा की पूर्व विधायक शैलारानी रावत तथा प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया। वहीं पूर्व विधायक शैलारानी के क्षेत्र आगमन पर फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। बता दें कि विकासखण्ड ऊखीमठ के अन्तर्गत राज्य योजना के अन्तर्गत स्वीकृत 2.7 किमी फापंज-बरसाल मोटर मार्ग के दूसरे चरण की वित्तीय स्वीकृति लम्बे समय से अधर में लटकी हुई थी।

 

विगत दिनों केदारनाथ विधानसभा की पूर्व विधायक शैलारानी रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर विधानसभा के अन्तर्गत लम्बित सड़कों का शासनादेश जारी करने की मांग की थी, जिसका संज्ञान लेते हुए शासन द्वारा राज्य योजना के अन्तर्गत स्वीकृत फापंज-बरसाल मोटर मार्ग के द्वितीय चरण के निर्माण के लिए शासनादेश जारी किया गया।

 

मोटरमार्ग के द्वितीय चरण की वित्तीय स्वीकृति मिलने पर ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व विधायक श्रीमती शैलारानी रावत तथा प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया। साथ ही पूर्व विधायक श्रीमती शैलारानी रावत के क्षेत्र आगमन पर फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। इस मौके पर प्रधान पुष्पा देवी, पूर्व प्रधान मदन सिंह नेगी, शिव सिंह, मुकेश नेगी, बीरवल नेगी सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top