उत्तराखंड

रुद्रप्रयाग से रोडवेज से की बस सेवा शुरू

विधायक ने हरी झंडी दिखाकर बस को किया रवाना
रुद्रप्रयाग। रुद्रप्रयाग शहर से देहरादून के लिए उत्तराखंड परिवहन निगम की नियमित बस सेवा शुरू हो गई है। स्थानीय विधायक भरत सिंह चैधरी ने हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया। रोडबस सेवा रुद्रप्रयाग शहर से सुबह सात बजे देहरादून के लिए रवाना होगी। देहरादून से दोपहर साढ़े तीन बजे रोडवेज बस रुद्रप्रयाग के लिए चलेगी। लंबे समय से रुद्रप्रयाग से रोडवेज बस सेवा संचालन की मांग की जा रही थी।
बस सेवा का शुभारंभ करते हुए विधायक भरत सिंह चैधरी ने कहा कि रोडवेज की बस सेवा से आम लोगों को लाभ मिलेगा। देहरादून से दोपहर बाद रुद्रप्रयाग के लिए एक भी रोडवेज बस सेवा संचालित नहीं होती थी। ऐसे में लोगों को खासी परेशानी होती थी। अब नियमित बस सेवा संचालित होने से जनपदवासियों को लाभ मिलेगा। कुछ दिन पूर्व लाभार्थी सम्मेलन में परिवहन मंत्री यशपाल आर्य के सम्मुख बस सेवा शुरू करने की मांग की गई थी। उन्होंने शीघ्र रोडवेज के महाप्रबंधक को फोन कर तुरंत बस सेवा शुरू करने को कहा। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री अजय सेमवाल, अमित रतूड़ी, सुरेन्द्र रावत, विकास डिमरी, सुनील नौटियाल, सुरेन्द्र जोशी समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

कार्य बहिष्कार स्थगित
रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड कलक्ट्रेट मिनिस्ट्रीयल कर्मचारी संघ की लंबित मांगों के निस्तारण के लिए प्रस्तावित तीन दिवसीय कार्य बहिष्कार स्थगित हो गया है। संघ के अध्यक्ष कमलदास और महामंत्री डीएस रावत ने बताया कि पांच सूत्रीय मांगों के समर्थन में छह जून से आठ जून तक 72 घंटे का कार्य बहिष्कार प्रस्तावित था। प्रांतीय कार्यकारिणी को राजस्व परिषद से मिले आश्वासन के आधार पर संघ ने कार्य बहिष्कार स्थगित करने का निर्णय लिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top