देश/ विदेश

देहरादून पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत

अभिनेता रजनीकांत देहरादून के जौलीग्रांट स्थित एयरपोर्ट पहुंचे। होटल पहुंचने पर उनका स्वागत फूल मालाओं के साथ पारंपरिक रूप से किया गया।

देहरादून : सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म की शूटिंग दून में बुधवार से शुरू हो रही है। बड़े बजट की इस दक्षिण भारतीय फिल्म की शूटिंग देहरादून और मसूरी में कई लोकेशन पर की जाएगी। शूटिंग के लिए रजनीकांत देहरादून पहुंच गए हैं। फिल्म में रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं। अभिनेत्री सिमरन भी उनके साथ नजर आएंगी। दून में पांच अगस्त तक शूटिंग चलेगी।

मंगलवार दोपहर अभिनेता रजनीकांत जौलीग्रांट स्थित एयरपोर्ट पहुंचे। होटल पहुंचने पर उनका स्वागत फूल मालाओं के साथ पारंपरिक रूप से किया गया। उधर, सुपरस्टार के दून पहुंचने की खबर प्रशंसकों को मिलने से होटल में काफी संख्या में लोग जमा हो गए। हालांकि रजनीकांत होटल से बाहर नहीं निकले। लोगों को उनसे बिना मिले ही लौटना पड़ा।

जानकारी के अनुसार बुधवार को पहले दिन फिल्म की शूटिंग गुनियाल गांव स्थित शाइन बाग में होगी। शूटिंग के लिए पूरा सेट तैयार कर लिया गया है। एयरपोर्ट पर उन्होंने हाथ हिलाकर प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार किया। हालांकि, उनके निजी सुरक्षाकर्मियों ने प्रशंसकों को उनसे दूर ही रखा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top