उत्तराखंड

नरेन्द्रनगर टीम ने संदिग्ध के सैंपल जांच को भेजे लैब! रुद्रप्रयाग निवासी हैं दोनों

नरेन्द्रनगर से दो संदिग्ध के सैंपल जांच को भेजे लैब! रुद्रप्रयाग निवासी हैं दोनों

बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक रुद्रप्रयाग जनपद के निवासी हैं

नरेंद्र नगर। नरेंद्रनगर के श्रीदेव सुमन राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में कोरोना संदिग्ध दो मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। जिले का दूसरा और क्षेत्र के जाने-माने इस अस्पताल में यह पहला मामला है जब कोरोना संदिग्ध पाए गए 2 मरीजों को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक व युवती के शहर और इर्द-गिर्द के गांव में फैलते ही लोगों को कोरोना का भय सताने लगा है इससे पहले इन दोनों मरीजों को 10 दिनों तक मुनिकीरेती स्थित ऋषिलोक टूरिस्ट हाउस में क्वॉरेंटाइन किया गया था। मगर विगत 2 दिनों से इनमें खांसी- बुखार की अधिक शिकायत पाये जाने के कारण कल सायं इन्हें मेडिकल टीम ने नरेंद्र नगर सुमन अस्पताल पहुंचाया, जहां इन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

बताया जा रहा है कि दोनों युवकों रुद्रप्रयाग के एक गांव के निवासी हैं। इन दोनों महिला व पुरुष की उम्र क्रमशः 25 ओवर 24 वर्ष बताई गई है। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार नेगी ने बताया कि इनके सैंपल लिए टेस्ट के लिए भेजे जा चुके हैं। जिन्हें जांच के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि 3 दिनों में इनकी जांच रिपोर्ट आ जाएगी। तभी स्थिति साफ हो पाएगी।

उल्लेखनीय है कि श्रीदेव सुमन राजकीय संयुक्त चिकित्सालय नरेंद्र नगर को पूरी तौर पर आइसोलेशन वार्ड में तब्दील कर दिया गया है और आम जनरल मरीजों का इलाज टीवी अस्पताल में चल रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top