उत्तराखंड

एसपी से की लापता पिता की तलाश की गुजारिश

एसपी से की लापता पिता की तलाश की गुजारिश परिजनों की ओर से काफी ढूंढ-खोज की

रुद्रप्रयाग। एक व्यक्ति विगत माह से लापता चल रहा है। परिजनों की ओर से काफी ढूंढ-खोज की, मगर कोई अता-पता नहीं चल पाया। पहले तो परिजनों को यही लगा कि उनके पिता वापस आ जायेंगे, मगर जब नहीं लौटे तो उन्होंने पुलिस अधीक्षक से पिता को ढूंढने की गुजारिश की।

दरअसल, नगर क्षेत्र के सच्चिदानंद नगर निवासी नगमा खान के पिता नासिर खान विगत माह से लापता चल रहे हैं। पहले परिजनों को लगा कि उनके पिता वापस आ जायेंगे, मगर जब नहीं लौटे तो परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से पिता की तलाश करने की मांग की। एसपी को दिये ज्ञापन में नगमा खान उर्फ नैना ने बताया कि उनके पिता विगत माह से लापता चल रहे हैं। काफी ढूंढखोज की, लेकिन कहीं अता-पता नहीं चल पाया। पिता के लापता होने से परिजन खासे परेशान हैं। पिछले कुछ सालों से पिता की तबियत भी ठीक नहीं है। बीच-बीच में बिना बताये कहीं चले जाना और वापस आ जाया करते थे, मगर इस बार काफी लम्बा समय हो चुुका है। आखिरी बार यह कहकर घर से गये थे कि हल्द्वानी किसी दुकान में मैकेनिकल कार्य के लिए जा रहे हैं और तब से वापस नहीं लौटे। उनके पास कोई फोन भी नहीं है, जिससे उनका पता लग सके। पहले से ही वे अपने पास फोन नहीं रखते थे। फोन देने पर कहीं खो देते थे।

बताया कि उनका परिवार चमोली जिले के कर्णप्रयाग अपर बाजार में रहता है और पिता के न लौटने से मां के साथ ही अन्य सदस्य दुखी हैं। उन्होंने एसपी से पिता की ढूंढखोज करने की गुहार लगाई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top