उत्तराखंड

टिहरी-कोटेश्वर राष्ट्रीय राजमार्ग में 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार पति की मौत, पत्नी घायल..

टिहरी-कोटेश्वर राष्ट्रीय राजमार्ग में 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार पति की मौत, पत्नी घायल..

 

 

 

 

 

 

 

राष्ट्रीय राजमार्ग 707 ए पर टिहरी-कोटेश्वर के भासौं गांव के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी है। दुर्घटना के चलते कार में सवार दंपति में से पति की घटना स्थल पर मौत हो गई है।

उत्तराखंड: राष्ट्रीय राजमार्ग 707 ए पर टिहरी-कोटेश्वर के भासौं गांव के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी है। दुर्घटना के चलते कार में सवार दंपति में से पति की घटना स्थल पर मौत हो गई है। जबकि घायल पत्नी को इलाज के लिए 108 की मदद से जिला अस्पताल बौराड़ी लाया गया है। आपदा प्रबंधन विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर के वक्त कोटेश्वर से देवप्रयाग जाते हुये एक कार भासौं गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

 

इस कार दुर्घटना में यूपी के मथुरा के धोली प्याउ इंद्रपूरी के रहने वाले पवन कुमार (32) शहनशा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पवन कुमार की घायल पत्नी प्रीति (25) को हल्की चोटें आई हैं। जिन्हें 108 की मदद से जिला अस्पताल बौराड़ी लाया गया है। जहां पर उन्हें इलाज दिया जा रहा है। कार को पवन कुमार ड्राइव कर रहे थे। परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दे दी गई है। साथ ही शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top