उत्तराखंड

बस और स्कूटी में टक्कर होने से स्कूटी सवार पिता-पुत्र की मौत

रिश्तेदार की अंत्येष्टि में स्कूटी से जा रहे थे पिता-पुत्र और खुद पहुंच गए मौत के द्वार
बस और स्कूटी में टक्कर होने से स्कूटी सवार पिता-पुत्र की मौत

उत्तरकाशी : गंगोत्री हाईवे पर हीना के पास एक यात्री बस और स्कूटी में टक्कर होने से स्कूटी सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। पुलिस ने बस को कब्जे में लेने के साथ ही चालक को हिरासत में ले लिया है।  दिनेश अपनी बहन की सास की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए औंगी गांव आ रहे थे। उनके निधन से गांव के साथ ही राजस्व कर्मचारियों में शोक व्याप्त है।

रविवार सुबह करीब साढ़े सात बजे जखोल गांव निवासी दिनेश राणा (43) पुत्र कृति सिंह और उनका बेटा विमल राणा (19) स्कूटी से उत्तरकाशी से औंगी गांव जा रहे थे। गंगोत्री हाईवे पर हीना के पास मोड़ पर सामने से आ रही बस से स्कूटी की टक्कर हो गई, जिसमें पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मनेरी थाना पुलिस ने घायलों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें देहरादून रेफर कर दिया, लेकिन देहरादून ले जाते समय दोनों ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

मनेरी के थाना प्रभारी एसआई दिनेश सिंह ने बताया कि बस को कब्जे में लेने के साथ ही चालक चौदहबीघा ऋषिकेश निवासी भीम सिंह को हिरासत में ले लिया गया है। स्कूटी चला रहे दिनेश राणा ने हेलमेट पहना हुआ था। जखोल गांव के प्रधान नौबर चंद ने बताया कि दिनेश राणा कमद धौंतरी क्षेत्र में राजस्व उपनिरीक्षक पद पर तैनात थे और उनका बेटा विमल उत्तरकाशी पॉलीटेक्निक में अध्ययनरत था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top