उत्तराखंड

नौकरी के नाम पर ठगे डेढ़ लाख……

गुरुजी ने दुबई में नौकरी के नाम पर ठगे डेढ़ लाख, फिर जान से मारने की दी धमकी

रुड़की : दुबई में नौकरी लगवाने के नाम पर प्राइमरी स्कूल के शिक्षक ने एक ग्रामीण से डेढ़ लाख रुपये की ठगी को अंजाम दिया। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को शिकायत की, लेकिन कोर्इ कार्रवार्इ नहीं हुई। थक हारकर पीड़ित ने एसपी देहात से शिकायत की। एसपी देहात ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी फुरकान ने एसपी देहात से की गई शिकायत में बताया कि उसकी प्राइमरी स्कूल के एक सहायक शिक्षक से अच्छी जान पहचान है। उस शिक्षक ने एक दिन उसको बताया कि दुबई में उसके कई रिश्तेदार और दोस्त रहते हैं। वह उसके बेटे की वहां पर नौकरी लगवा देगा। जिस पर वह लालच में आ गया। शिक्षक ने उसे बताया कि विदेश जाने के लिए डेढ़ लाख रुपये लगेंगे।

इस पर ग्रामीण ने इस साल मार्च के महीने शिक्षक को 50 हजार रुपये दे दिए और फिर एक लाख रुपये भी दे दिए। इसके बाद शिक्षक उसके बेटे को कोई न कोई बहाना बनाकर टरकाता रहा। 23 जुलाई को जब उसने फोन किया तो शिक्षक ने साफ इंकार कर दिया कि उसने कोई रकम उससे ली ही नहीं है। अगर उसे परेशान किया गया तो वह उसे जान से मार देगा। इसके बाद शिक्षक ने मोबाइल फोन ही बंद कर दिया।

पीड़ित ने गंगनहर कोतवाली में घटना की तहरीर दी। गंगनहर पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद अब एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने इस मामले में गंगनहर कोतवाली को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top