शादी वालों घरों पर है चोरों की पैनी नजर.. - UK News Network
उत्तराखंड

शादी वालों घरों पर है चोरों की पैनी नजर..

जिला मुख्यालय रुद्रप्रयाग के बेलणी में चोरों के हौंसले बुलंद..

एक सप्ताह के भीतर दो घरों से उड़ा ले गए लाखों का कैश और ज्वैलरी..

रुद्रप्रयाग : रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय के बेलनी में चोरों के हौसले बुलन्द हैं। बेलणी क्षेत्र राजस्व पुलिस क्षेत्र में आता है और चोर यहां एक के बाद एक शादी वाले घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। एक सप्ताह के भीतर चोरों ने दो घरों में लाखों का कैश और ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया है।
बता दें कि जिला मुख्यालय के बेलणी में किराए पर रहने वाले राजेंद्र सिंह फस्र्वाण अपने पूरे परिवार के साथ गांव गए थे। बीते दिन जब वे गांव से अपने कमरे पर लौटे तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा पड़ा है। अंदर कमरे में भी सामान बिखरा हुआ है।

 

 

अलमारी के लॉक को तोड़कर उसमें रखी दो सोने की माला व एक स्मार्ट फोन गायब मिला। चोरों के हौसले इतने बुलन्द हैं कि बीते रोज बेलनी के एक घर में चोरों ने ज्वैलरी व कैश की चोरी के साथ ही दो शराब की बोतलोें को भी सलाद के साथ तसल्ली से बैठकर पी गए। वही एक सत्ताह पूर्व भी बेलनी में चोरों ने एक घर से दस लाख कैश व चार लाख की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया था। दोनों घरों में शादी होने वाली थी। ऐसे में घर में शादी के लिए सामान व ज्वैलरी रखी हुई थी। जिला मुख्यालय में चोरी की बढ़ती घटनों से लोग दहशत में हैं। वहीं राजस्व पुलिस ने एक मामले को पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है। एसपी नवनीत सिंह ने कहा कि जल्द ही पुलिस दोनों मामलों का खुलासा करेगी।

वही पूरे मामले में एक चैकाने वाली बात ये भी सामने आ रही है कि चोर शादी वाले घरों को निशाना बना रहे हैं। एक सप्ताह पूर्व भी बेलनी में चोरों ने एक घर से दस लाख कैश व चार लाख की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया था। उनके यहां शादी थी और शादी की ज्वैलरी व कैश घर में रखा हुआ था, जिस पर चोरों ने दिन दहाड़े हाथ साफ कर दिया था और अब चोरों ने जिस नई चोरी की घटना को अंजाम दिया है। उस घर में भी इसी महीने शादी थी, जिसके लिए ज्वैलरी घर में रखी गयी थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top