देश/ विदेश

सेल्फी के लिए सी.एम. की पत्नी ने क्रॉस की सेफ्टी लाइन..

सेल्फी के लिए सी.एम. की पत्नी ने क्रॉस की सेफ्टी लाइन

महाराष्ट्र : सत्ताधारी परिवार के लोग सत्ता का लाभ मिलने के बाद ऐसी-वैसी हरकतें कर पार्टी में एक दूसरे के लिए मुसीबतें पैदा कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी का आया है जब देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस क्रूज की सेफ्टी रेलिंग को पार करके सेल्फी लेने लगीं।

अमृता फडणवीस सारे सुरक्षा इंतजामों को दरकिनार करते हुए देश में बने पहले डोमेस्टिक क्रूज ‘आंग्रीया’ की सेफ्टी रेलिंग को पार करके सेल्फी ले रही थी। घटना के वायरल हुए वीडियो में सुरक्षाकर्मी अमृता फडणवीस को समझाते हुए की नजर आए। अमृता फडणवीस के पीछे पुलिस अधिकारी भी नजर आ रहे है जो उन्हें ऐसा नहीं करने को मना कर रहे हैं। अधिकारी उनके पास जाकर बताते हैं कि यहां खतरा है। वह उनसे वहां से उठने की गुजारिश करते हुए भी नजर आते हैं, लेकिन अमृता किसी की सुनने को तैयार नहीं दिखतीं।

भारत का पहला स्वदेशी क्रूज शनिवार को मुंबई से गोवा रवाना हुआ। इस क्रूज का नाम अांग्रीया मराठा नौसेना के पहले एडमिरल कान्होजी के नाम पर रखा गया है।कान्होजी भारतीय समंदर का बेताज बादशाह था। क्रूज के उद्घाटन में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता भी पहुंची थीं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top