देश/ विदेश

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को मिली बेल कोर्ट ने ख़ारिज की शौविक की अर्जी..

ड्रग्स केस

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को मिली बेल कोर्ट ने ख़ारिज की शौविक की अर्जी..

देश-विदेश : ड्रग्स केस में गिरफ़्तार कि गयी रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज जमानत दे दी हैं इसी के साथ हाईकोर्ट ने रिया के भाई शौविक को फिर बड़ा झटका देते हुए उसकी जमानत याचिका को ख़ारिज कर दिया हैं रिया को एक लाख के मुचलके के बाद जमानत दी गई है. रिया के साथ सैमुअल मिरांडा दीपेश को भी बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है।

 

आपको बता दें कि मंगलवार को ही ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) उनके भाई शौविक की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई थी. इसके बाद आज रिया को तो राहत मिल गई मगर उनके भाई शौविक अभी भी जेल में बंद हैं. रिया-शौविक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी लगाई थी जिस पर सुनवाई के बाद अदालत ने अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज इस केस पर सुनवाई करते हुए शौविक के साथ ड्रग्स पेडलर बासित परिहार की जमानत को भी नामंजूर कर दिया हैं २९ सितम्बर बॉम्बे हाईकोर्ट ने सभी की जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित रखा था एनसीबी (NCB) की तरफ से कहा गया था कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मादक पदार्थो की तस्करी में शामिल रही है, यह साबित करने के लिए कई सबूत हैं. वह ड्रग पहुंचाने के काम में न सिर्फ मदद देती थीं बल्कि क्रेडिट कार्ड, नकद ऐसे ही कई माध्यमों से इनका भुगतान भी करती थीं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top