उत्तराखंड

युवक ने नौ साल के बच्चे को बैट से पीटकर की हत्या…

युवक ने नौ साल के बच्चे को बैट से पीटकर की हत्या…

उत्तराखंड : बागेश्वर में कपकोट थाना क्षेत्र के सूपी गांव जहाँ घर में घुसे एक युवक ने नौ साल के बच्चे को क्रिकेट के बल्ले से पीटकर की हत्या। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायालय में पेश करने के बाद अल्मोड़ा जेल में भेज दिया।

 

पुलिस के मुताबिक, सूपी गांव का रहने वाला राकेश कुमार पुत्र मंगल राम 25 जनवरी की रात बड़े भाई भरत कुमार के साथ कमरे में बैठकर टीवी देख रहा था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला कैलाश राम पुत्र मलक राम खिड़की के रास्ते कमरे में घुस गया.उसने आते ही कमरे में रखा क्रिकेट का बैट उठाया और राकेश के सिर पर चार-पांच वार कर दिए। जिससे मासूम राकेश बेहोश हो गया। भरत अपने माता-पिता को बुलाने दूसरे कमरे की ओर दौड़ा। इस दौरान आरोपी ने राकेश को उठाकर घर के अंदर रखी बक्से में डालकर बंद कर दिया और वहां से भाग गया।

 

माता-पिता ने राकेश को बक्से से बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कपकोट ले गए। वहां से डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर भेज दिया। हल्द्वानी ले जाते राकेश ने अल्मोड़ा के पास दम तोड़ दिया। राकेश के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि राकेश ने कुछ दिन पूर्व कैलाश को चिढ़ाया था। राकेश का चिढ़ाना ही आरोपी को नागवार गुजरा और उसने यह कदम उठा लिया।

 

ग्रामीणों के अनुसार दो महीने पहले ही आरोपी के पिता का देहांत हुआ है। पिता की मौत के बाद से उसके व्यवहार में काफी बदलाव आ गया था। वह बात-बात पर लोगों से झगड़ा करता है। उसकी हरकतों को देखकर राकेश ने कैलाश को चिढ़ाया था। हालांकि हत्या के असल कारणों का पता पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top