देश/ विदेश

अवैध संबंधों के शक में पत्नी ने गोली मारकर कर दी पति की हत्या..

अवैध संबंधों

अवैध संबंधों के शक में पत्नी ने गोली मारकर कर दी पति की हत्या..

देश-विदेश : फिरोजाबाद जिले में अवैध संबंधों के शक में एक पत्नी ने अपने पति को गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद महिला ने भी खुद को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के समय मृतक की दो बेटियां घर पर थीं। वह वही था जिसने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया था।एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने बताया कि थाना क्षेत्र फिरोजाबाद के दक्षिण में प्रॉपर्टी डीलर पूरन सिंह यादव और उनकी पत्नी कुसमा देवी के बीच पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। दोनों बेटियों तनु और करिश्मा ने बताया है कि पापा और मम्मी में रोज झगड़ा हुआ करता था। बेटियों ने पिता के प्रेम संबंध के बारे में भी बताया।

 

 

रविवार रात्रि SSP अजय कुमार पांडे ने बताया कि लगभग तीन बजे से दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया था। सुबह सात बजे पूरन कुछ देर के लिए बाहर गया और फिर वापस आ गया। उसके बाद दोनों के बीच दोबारा झगड़ा शुरु हो गया। बेटियों ने बताया कि मां ने उन्हें यह कहते हुए छत पर भेज दिया था कि वह पापा से निबट लेगी। यह उनका आपसी मामला है। दोनों बेटियां छत पर चली गईं। थोड़ी देर बाद मामला बढ़ता देख छोटी बेटी तनु छत से नीचे उतर आई। बीच बचाव करने के दौरान उसे भी चोट आई हैं।

 

 

बेटियों ने बताया कि उनकी मां के हाथ में तमंचा था और उन्होंने चार गोलियां चलाई। दो गोली पिता को जबकि दो गोली खुद को मार ली। गोली लगते ही पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि महिला के पास दो तमंचे और कारतूस थे।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top