उत्तराखंड

बिजली बिल शून्य करने के वादे से लेकर भ्रष्टाचार के मुद्दे तक, पढ़िए पीएम मोदी की बातें..

बिजली बिल शून्य करने के वादे से लेकर भ्रष्टाचार के मुद्दे तक, पढ़िए पीएम मोदी की बातें..

 

 

उत्तराखंड: लोकसभा चुनावों से पहले पीएम मोदी ने बड़ा ऐलान किया है कि उत्तराखंड में सभी को 24 घंटे बिजली मिलेगी और वो भी बिल्कुल मुफ्त मिलेगी। पीएम मोदी ने उधम सिंह नगर जिले के रूद्रपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब उत्तराखंड के लोगों को 24 घंटे बिजली मिलेगी और जिसका बिल जीरो आएगा।

पीएम ने रूद्रपुर में कहा कि उत्तराखंड के लोगों को अब 24 घंटे बिजली मिलेगी और इसका बिल भी नहीं आएगा। पीएम ने बताया कि भाजपा सरकार ने पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना शुरू की है। जिसके तहत लोग अपने घरों की छतों पर ही सौर पैनल लगाकर बिजली उत्पादन कर पाएंगे। पीएम का कहना हैं कि सौर पैनल लगाने के लिए सरकार सब्सिडी दे रही है। इस योजना से लोग बिजली उत्पादन करेंगे तो उन्हें फ्री में बिजली मिल जाएगा और बिल भी नहीं आएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर ज्यादा बिजली का उत्पादन होता है तो उसके सरकार लोगों से खरीदेगी।

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड वीर माताओं की भूमि है। जो वीर संतानों को जन्म देती है। यहां के वीर जवान देश की रक्षा के लिए जान दे देते हैं। उत्तराखंड वीरों की भूमि है। पीएम ने कहा कि सैनिक परिवारों को मोदी ने जो गारंटी दी थी उसे पूरा करके भी दिखाया। वन रैंक वन पेंशन से उत्तराखंड के हजारों परिवारों को लाभ हो रहा है।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top