उत्तराखंड

हल्द्वानी और कोटद्वार बस अड्डे से जयपुर के लिए आज से चलेंगी बसें

हल्द्वानी और कोटद्वार बस अड्डे से जयपुर के लिए आज से चलेंगी बसें

उत्तराखंड; जयपुर जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। रोडवेज प्रबंधन ने जयपुर के लिए बस सेवा शुरू करने का निर्णय लिया है। मंगलवार को हल्द्वानी बस अड्डे से दो बसें जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगी।

काठगोदाम डिपो के इंचार्ज डीएन जोशी ने बताया कि पहली बस शाम पांच और दूसरी साढ़े सात बजे से जयपुर के लिए रवाना होगी। उन्होंने कहा कि ये दोनों बसें हल्द्वानी बस अड्डे से चलेंगी।

रोडवेज ने रिलीज की 15 बसें

रोडवेज की बसें जैसे-जैसे रूटों पर लौट रही हैं, वैसे-वैसे रोडवेज आरटीओ कार्यालय से अपनी सरेंडर बसों को रिलीज भी करा रहा है। सोमवार को रोडवेज ने 15 बसों को रिलीज कराया। काठगोदाम डिपो के इंचार्ज डीएन जोशी ने बताया कि सोमवार को उन्होंने काठगोदाम डिपो की पांच बसों को रिलीज कराया। मंगलवार को आठ बसों को रिलीज किया जाएगा।

कोटद्वार से जयपुर और ऋषिकेश के लिए सीधी बस सेवा आज से
उत्तराखंड परिवहन निगम मंगलवार से कोटद्वार से जयपुर और ऋषिकेश के लिए सीधी बस सेवा शुरू करने जा रहा है। जयपुर वाली बस दिल्ली के आईएसबीटी न जाकर कालेखॉ और धौलाकुंआ होते हुए जाएगी।

उत्तराखंड परिवहन निगम ने गढ़वाल के यात्रियों के लिए कोटद्वार से जयपुर के लिए सीधी बस सेवा की सौगात दी है। इसी तरह कोटद्वार से तीर्थनगरी ऋषिकेश के लिए भी सीधी बस सेवा शुरू होने से लोगों को सहूलियत मिलेगी।

रोडवेज के सहायक महाप्रबंधक टीकाराम आदित्य ने बताया कि निगम मुख्यालय से जयपुर के लिए सीधी बस सेवा संचालन को हरी झंडी दे दी है। यह बस सेवा मंगलवार से शुरू की जा रही है। जयपुर की बस कोटद्वार बस अड्डे से 10:30 बजे दिल्ली होते हुए रवाना होगी।

यह बस अगले दिन 1:35 जयपुर से कोटद्वार के लिए वापसी करेगी। एजीएम ने बताया कि ऋषिकेश के लिए कोटद्वार से सुबह 8:00 बजे सीधी बस सेवा चलेगी, जो उसी दिन 12:30 बजे ऋषिकेश से कोटद्वार के लिए वापसी करेगी। इससे तीर्थनगरी का कोटद्वार से सीधा परिवहन संपर्क स्थापित होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top