देश/ विदेश

आईएएस टीना डाबी ने शेयर किया तलाक के बाद पहला पोस्ट..

आईएएस टीना डाबी ने शेयर किया तलाक के बाद पहला पोस्ट..

देश-विदेश: आईएएस टॉपर टीन डाबी ने अपने पति अतहर खान से तलाक लेने की अर्जी दाखिल करने के बाद सोशल मीडिया पर अपना पहला पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में टीना ने हाल ही में पढ़ी गई किताब की समीक्षा लिखी है। कई लोगों का मानना है कि इस समीक्षा के जरिए उन्होंने कहीं न कहीं अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। बता दें कि टीना के पति आईएएस टॉपर हैं। आईएएस में दोनों का चयन का एक साथ हुआ। फिर दोनों ने शादी कर ली। शादी के करीब ढाई साल बाद दोनों के रिश्तों में दरार आ गई। अब टीना ने अतहर से तलाक के लिए जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है।

 

 

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में टीना ने किताब के कई अंश डाले हैं और इस पुस्तक के बारे में अपनी हाथ से लिखी हुई समीक्षा पोस्ट की है। टीना ने लिखा है, काफी समय बाद यह मोरा पोस्ट है। पिछले कुछ महीनों में मैंने ढेर सारी किताबें पढ़ी हैं। कुछ पर मैंने अपने विचार व्यक्त किए हैं।

आईएएस अफसर ने ‘ए जेंटलमैन इन मॉस्को बुक’ किताब की समीक्षा शेयर की है। उन्होंने लिखा है, ‘मेरी तरफ से इस किताब की रेटिंग 10/10 है। मेरे एक दोस्त ने यह किताब पढ़ने के लिए कहा था और यह किताब इस साल मेरे लिए सबसे अच्छी पुस्तक साबित हुई है।’ टीना ने अपनी पोस्ट में इस किताब की अच्छे उद्धरणों को शेयर किया है। समझा जाता है कि टीना ने पुस्तक की समीक्षा के जरिए अपने जीवन में आए बदलावों को कहने की कोशिश की है।

यूजर ने समय को लेकर पूछे सवाल

एक यूजर ने टीना से पूछा है, ‘आप अपने व्यस्त समय से किताब पढ़ने के लिए समय कैसे निकाल पाती हैं।’ इस पर टीना का कहना है, ‘इसके लिए आपको अपने समय में से समय निकालना होगा। मैं किसी किताब को पढ़ने में एक महीने का समय लगाती हूं।

 

 

टीना और अतहर ने 2018 में की शादी

बता दें कि 2016 के स्वागत समारोह के दौरान टीना डाबी और अतहर खान कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग (डीओपीटी) में मिले थे। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आए। दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली। रिपोर्टों की मानें तो शादी के बाद टीना और अतहर के रिश्ते में दरार उस वक्त आ गई जब टीना ने सोशल मीडिया पर अपने सरनेम से ‘खान’ हटा लिया। इसी समय अतहर ने भी इंस्टाग्राम पर टीना को अनफॉलो किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top