देश/ विदेश

कैंची से गला रेत कर की पत्नी की हत्या, फिर ससुर को कहा-मार डाली आपकी बेटी..

कैंची से गला रेत कर की पत्नी की हत्या, फिर ससुर को कहा-मार डाली आपकी बेटी..

देश-विदेश: राजस्थान के जोधपुर में एक पति ने अपनी पत्नी की कैंची से गला रेतकर हत्या कर डाली। इसके बाद अपने ससुर को फोन किया और कहा कि ‘मैंने आपकी बेटी मार डाली’। इसके बाद आरोपी ने पुलिस कंट्रोल रूम को भी इसकी जानकारी दी। इतना ही नहीं जब पुलिस पहुंची तो आरोपी पति शव के पास मोबाइल पर गेम खेल रहा था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को अंदेशा है कि पति बेरोजगार था, ऐसे में तंगी के कारण पति-पत्नी में आए दिन झगड़े होते थे। इसलिए झगड़े के बाद हत्या की गई है।

 

 

मामला जोधपुर के महामंदिर थाना इलाके में परिवहन कार्यालय के सामने स्थित बीजेएस कॉलोनी का है। गिरफ्तार आरोपी पति विक्रम सिंह राजपूत मूलत: बाप थाना इलाके के अखाधना गांव का रहने वाला है और वर्तमान में वह बीजेएस कॉलोनी में रह रहा था। मृतका 32 वर्षीय शिव कंवर थी।

पुलिस ने बताया कि वारदात के दौरान पति-पत्नी घर पर ही थे। बेटी ननिहाल और बेटा ददिहाल गया हुआ था। इस दौरान आरोपी देर रात पत्नी से झगड़ा करने लगा। विवाद बढ़ा तो कपड़ा सिलाई में काम आने वाली कैंची से पत्नी के गले पर कई वार कर डाले। फिर उसने ससुर और पुलिस कंट्रोल रूम को खुद ही फोन किया।

 

 

पत्नी करती थी काम, पति बेरोजगार

बताया जा रहा है कि आरोपी पति विक्रम सिंह बेरोजगार था। पत्नी शिव कंवर घर के सामने स्थित सहकारी बाजार में कपड़े सीलने का काम करती थी। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन पुलिस को अंदेशा है कि बेरोजगारी के कारण उसने हत्या की है। वहीं, नागौर में सींगड़ गांव निवासी मृतका के पीहर पक्ष के लोग जोधपुर पहुंचे। जहां मृतका के भाई मांगू सिंह ने आरोप लगाया कि विक्रम सिंह रुपए के लिए आए दिन पत्नी से मारपीट करता था

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top